Latest News

Saturday, 26 March 2016

नदी में गिरी ऑल्टो कार, 1 SDRF जवान की मौत, 3 घायल

देहरादून।
ऋषिकेश-देवप्रयाग रोड पर देवप्रयाग से करीब दो किलोमीटर आगे बद्रीनाथ हाइवे के चिलंगा मोड पर शुक्रवार रात एक कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य अब भी लापता हैं। हादसे में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में कुल पांच लोग सवार थे। ये सभी एसडीआरएफ जवान बताए जा रहे हैं।

शुक्रवार की देर रात लगभग दस बजे एसडीआरएफ के पांच जवानों की ऑल्टो कार देवप्रयाग के निकट नदी में जा गिरी। सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू करने पहुंच गई।
हादसे में अक्षय कुमार पुत्र पूर्णलाल निवासी ग्राम खगमरा कोट, अल्मोड़ा की मौत हो गई। वहीं हेमंत कुमार (28) पुत्र स्वदेव राम पोस्ट अयारपानी अल्मोड़ा को घायल अवस्था में बाहर निकाला गया। घायल को सीएसची देवप्रयाग में भर्ती कराया गया है।
हादसे के बाद से कार में सवार तीन जवान – हेमंत बिष्ट पुत्र आनंद सिंह, जाखन देवी अल्मोड़ा, पूरण सिंह पुत्र नंदन सिंह रानीखेत, वीरेंद्र सिंह निवासी रावलसेरा, अल्मोड़ा का अभी पता नहीं चल सका है। ये सभी जवान एसडीआरएफ की जीरो कंपनी में थे और होली की छुट्टी के बाद जौलीग्रांट ड्यूटी के लिए जा रहे थे।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post