Latest News

Saturday, 26 March 2016

होली का हुड़दंग, छात्राओं को जबरन लगाया रंग

मेरठ। होली के खुमार में डूबे छात्रों को काबू करने के लिए पुलिस को लाठी फटकारनी पड़ी। सोमवार को वेस्ट एंड रोड पर छात्रों ने खूब हुड़दंग मचाया। छात्रों के गुटों ने राहगीरों व छात्राओं को जबरन रंग लगाया और बदसलूकी की। इससे हंगामा हो गया। शिकायत पर पुलिस ने छात्रों पर लाठी भी भांजी। दीवान पब्लिक स्कूल के सामने खड़े छात्रों को भी भगाया गया। लाठी फटकारने से वहां अफरा-तफरी मच गई।
जागरण की  रिपोर्ट के अनुसार सदर बाजार थाना क्षेत्र के वेस्ट एंड रोड पर स्थित कॉलेजों की छुट्टी होने के बाद छात्रों ने जमकर हुड़दंग मचाया। शुरू में तो छात्र-छात्राओं ने एक दूसरे पर रंग लगाया। बाद में छात्रों ने हुड़दंग मचाते हुए रास्ते से गुजरने वाली छात्राओं व युवतियों को निशाना बनना शुरू कर दिया। इस दौरान उनसे बदसलूकी भी की गई। विरोध के चलते राहगीरों की छात्रों से झड़प भी हुई। 

सड़क पर अराजकता का माहौल हो गया और जाम लग गया। शिकायत के बाद सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंच गई और लाठी फटकार कर हुड़दंगी छात्रों को खदेड़ा। इस बीच दीवान पब्लिक स्कूल के पास खड़े छात्रों को भी लाठी फटकार कर भगाया गया। अफरा-तफरी में दो छात्रों को मामूली चोट आई। हालांकि कुछ लोगों ने पुलिस कार्रवाई पर विरोध भी जताया।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post