Latest News

Sunday, 27 March 2016

जसपुर विधायक आवास पर की आई टी बी पी फ़ोर्स तैनात


जसपुर (उधम सिंह नगर) । प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू होने के बाद प्रशासन अर्लट हो गया है। प्रशासन ने विधायक सिंघल निवास पर सुरक्षा के मद्देनजर आईटीबीपी फोर्स को तैनात किया गया है। एसडीएम ने विधान सभा क्षेत्र में निषेधाज्ञा लगा दी है। प्रदर्शनकारियों को बंद करने के लिए एक इंटर कालेज में अस्थाई खुली जेल को बनाया गया है।

रविवार को राष्ट्रपति शासन लागू होने के बाद अर्लट हुए एसडीएम, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट मनुज गोयल, एवं कोतवाल डीआर आर्य ने कोतवाली में बैठक कर रणनीति तैयार की। एसडीएम ने धार्मिक स्थलों के समीप सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए। वहीं विधायक डा.शैलेन्द्र मोहन सिंघल के निवास पर सुरक्षा की दृष्टि से आईटीबीपी के एक उपनिरीक्षक एवं १२ सिपाहियों को तैनात किया गया है।

यह कर्मी विधायक निवास, कार्यालय एवं भवन के ईर्द गिर्द नजरें गड़ाये हुए है। एसडीएम ने प्रदर्शनकारियों से निपटने को बीएसवी इंटर कालेज के एक हॉल को जेल का रूप दे दिया है। साथ ही कालेज में चार बस, एक ट्रक,एक जेसीबी, एक के्रन, फायर बिग्रेड का इंतजाम किया गया है।

कोतवाल डीआर आर्य ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से एक कंपनी पीएसी, डेढ़ सेक्सन आईटीबीपी फोर्स को मंगाया गया है। फोर्स को लेकर नगर क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया जायेगा। एसडीएम एचएस मर्ताेलिया ने बताया कि विधान सभा क्षेत्र में धारा १४४ लागू कर दी गई है। साथ ही प्रदर्शनकारियों से निपटने को व्यापक इंतजाम किए गए है।

फोटो- विधायक निवास पर लगी फोर्स।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post