Latest News

Sunday, 27 March 2016

विवाहिता को गोली मारने के मामले मे प्रेमी समेत तीन पर मुकदमा दर्ज


जसपुर (उधम सिंह नगर)। विवाहिता को गोली मारने के मामले में विवाहिता के घायल भाई ने विवाहिता के प्रेमी एवं दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने दानिश की गिरफ्तारी को दबिश दी, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। वहीं इस प्रकरण में पुलिस मृतका के पति के परिवार एवं प्रेमी के चाल चलन पर जांच कर रही है। उधर घायल रजि की हालत में सुधार बताया गया है।

शनिवार शाम को तीन सशस्त्र बदमाशों ने मोहल्ला जुलाहान निवासी स्व.आरिफ की विवाहिता पुत्री रजा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बीचबचाव आये रजा के भाई रजि के पेट में भी दो गोली मारी थी। हत्या के बाद शनिवार रात को ही घायल रजि ने विवाहिता के प्रेमी रामनगर निवासी दानिश एवं उसके दो अन्य अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा है कि ढाई साल पहले उसके पिता ने दानिश एवं उसकी बहन के बीच प्रेम प्रसंग को देखते हुए रिश्ता तय किया था।

इस बीच उसके पिता की मौत हो गई। वहीं दानिश भी सऊदी अरब चला गया था। डेढ़ माह पूर्व उसकी मॉ तसलीमा ने बहन का निकाह मोहल्ला जटवारा निवासी रईस अहमद पुत्र उमर से कर दिया। निकाह के दिन दानिश ने उसकी बहन एवं बहनोई को जान से मारने की धमकी दी थी। शनिवार को उसने घटना को अंजाम देकर उसकी बहन को मौत के घाट उतार दिया। रविवार को मृतका का कफन दफन कर दिया गया। एसएसआई अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस रईस अहमद के परिवार एवं विवाहिता के प्रेमी की कॉल डिटेल निकलवा कर हर पहलू पर जांच कर रही है। घटना का खुलासा जल्द ही कर दिया जायेगा।


No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post