Latest News

Monday, 18 April 2016

नाबालिग से दो पुलिस वालों समेत 113 लोगों ने किया रेप


पुणे। नौकरी के नाम पर शारीरिक शोषण का एक हैवानियत भरा मामला सामने आया है। जॉब दिलाने के नाम पर सिलीगुड़ी से पुणे लाई गई लड़की से दो पुलिसवालों समेत 113 लोगों ने रेप किया। इस मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में नाबालिग लड़की (16) ने 113 लोगों द्वारा रेप करने का आरोप लगाया है। लड़की ने बताया कि वह अपनी दादी के साथ सिलीगुड़ी में रहती थी। दो साल पहले भरत नाम का शख्स उसे ब्यूटी पॉर्लर में नौकरी दिलाने के बहाने पुणे लाया था। लड़की ने बताया कि वह सिलीगुड़ी में दादी के साथ रहकर चाय की दुकान चलाती थी। इस दौरान आरोपी से लड़की की मुलाकात हुई थी। पीड़िता ने कहा कि कुछ दिन पार्लर में काम करने के बाद उसे उसे देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया।


गर्भवती होने पर जबरन करा दिया गर्भपात
पीड़िता के मुताबिक उसके साथ पुणे कई इलाकों में लोगों ने रेप किया। इसके बाद उसे भोपाल, अहमदाबाद और हैदराबाद भी ले जाया गया। वहां भी उसके साथ रेप हुआ। रेप करने वालों में दो पुलिसवाले भी शामिल थे। वह गर्भवती हो गई, तो जबरदस्ती उसका गर्भपात करा दिया।

पीड़िता ने दिल्ली में दर्ज कराई जीरो एफआईआर
पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने 113 लोगों पर रेप का केस दर्ज किया है। इसमें पुणे के दो पुलिसवालों के नाम भी शामिल हैं। पीड़ित ने दिल्ली में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई थी। शनिवार को दिल्ली पुलिस ने यह केस पुणे पुलिस को ट्रांसफर कर दिया। बता दें कि यह केस दिल्ली की मॉडल के साथ पुणे में हुए टॉर्चर के केस से जुड़ा हुआ है। पीड़ित भी मॉडल के साथ पुणे से भाग कर दिल्ली गई थी।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post