Latest News

Sunday, 10 April 2016

पांच घरों में हुई डकैतियों का खुलासा, मुरादाबाद के युवक भी अरेस्ट





काशीपुर/मुरादाबाद
पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने एक कालोनी के पांच घरों में हुई डकैती की ताबड़तोड़ वारदातों का खुलासा कर दिया है। गिरफ्तार बदमाशों में से चार मूलतः यूपी के रहने वाले हैं। पुलिस चोरी का माल खरीदने के आरोपी सुनार के खिलाफ भी मामला दर्ज कर जेल भेज रही है।

बुध्वार रात आईटीआई थाना अंतर्गत खोखरा देवी मंदिर के निकट दीक्षा कालोनी में करीब डेढ़ दर्जन हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर पांच घरों में घुसकर मारपीट करते हुए नकदी, जेवरात व अन्य सामान लूट लिया था।

पुलिस ने शुक्रवार को घटना की रिपोर्ट दर्ज कर सीओ गिरीश चन्द्र टम्टा के नेतृत्व में घटना की जांच प्रारंभ की, वहीं एसएसपी के निर्देश पर एएसपी कमलेश उपाध्याय ने पुलिस की दो टीमें गठित कीं। गठित टीमों ने जनपद एवं बाहरी जनपदों से पूर्व में प्रकाश में आये अपराध्यिों की ध्रपकड़ को लगातार कई दबिशें दीं तथा करीब एक दर्जन से अध्कि संदिग्धें से पूछताछ की।

आज मुखबिर के माध्यम से पुलिस को सूचना मिली कि ध्ीमरखेड़ा शमशानघाट के किनारे गेहूं के खेत के पास खतरनाक हथियारों के साथ कुछ बदमाश डकैती की योजना बना रहे हैं व पूर्व में डाली गई डकैती के माल का बंटवारा करने वाले हैं। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने घेराबंदी कर पांच बदमाशों को गिरफ्रतार कर लिया, जिन्होंने पांच घरों में डकैती डालना कबूल किया।

थाना आईटीआई में डकैती की घटनाओं का खुलासा करते हुए एसएसपी अनंत शंकर ताकवाले ने मीडिया को बताया कि गिरफ्रतार अभियुक्त मूलतः ग्राम सहपुर थाना टांडा जिला रामपुर (यूपी) तथा हाल गड्ढा कालोनी काशीपुर निवासी अनीस पुत्रा शब्बीर, मूलतः नई बस्ती फतेहउल्लागंज थाना ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद (यूपी) तथा हाल विजयनगर नई बस्ती काशीपुर निवासी नन्हें पुत्रा साबिर, मूलतः हाफिज शाह की मजार थाना गंज जिला रामपुर तथाहाल गड्ढा कालोनी काशीपुर निवासी अकरम पुत्रा हनीफ, मूलतः ग्राम सहपुरा थाना भोजपुर जिला मुरादाबाद तथा हाल बैलजुड़ी चैराहा थाना कुण्डा काशीपुर निवासी यासीन पुत्र महमूद और चैबे का मझरा ध्ीमरखेड़ा काशीपुर निवासी आसिपफ पुत्रा अपफसर अली हैं, जिन्होंने बरामद माल डकैती के दौरान लूटा गया बताया।

एसएसपी के मुताबिक गिरफ्रतार बदमाशों ने सख्ती से पूछताछ में बताया कि घटना में लूटे गये कुछ जेबरात उन्होंने मौहल्ला सिंघान निवासी सुनार सियाराम वर्मा पुत्रा उमराव वर्मा को बेच दिये। इस पर पुलिस ने सुनार के यहां दबिश देकर उसके कब्जे से एक जोड़ी सोने के झुमके व सोने का एक जोड़ी हार बरामद किया।। एसएसपी ने बताया कि सुनार सियाराम के विरू( धरा 412 आईपीसी के तहत कार्यवाही कर जेल भेजा जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post