Latest News

Monday, 18 April 2016

20 हजार में हो गया महिला का सौदा, जबरन की शादी फिर रेप


ललितपुर। एक महिला को 20 हजार रुपए में खरीदने और रेप करने का मामला सामने आया है। थाना नाराहट के अंतर्गत आने वाले ग्राम गौना की कृष्णकुमारी के मुताबिक उसे गांव के कुछ लोगों ने अगवा कर 20 हजार रुपए में बेचा था। कृष्णकुमारी को मुकुंदी अहिरवार नाम के आदमी ने खरीदा था जो खुद एक बच्चे का पिता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 3 अप्रैल को गौना गांव से कृष्णकुमारी नाम की महिला के घर से लापता हुई थी। गुमशुदगी की रिपोर्ट 7 अप्रैल को दर्ज करवाई गई। कृष्णकुमारी के मुताबिक 3-4 अप्रैल की रात एक युवक ने उसे अगवा कर ट्रक में जबरन बैठा लिया।  वह युवक उसे लेकर ललितपुर के तालबेहट पहुंचा। यहां से झांसी का रहनेवाला लखन बरार नाम का युवक उसे अपने साथ बबीना ले आया। बबीना में लखन ने कुमारी को राजू यादव नाम के आदमी को सौंप दिया। कृष्णकुमारी के मुताबिक लखन और राजू ने मिलकर झांसी के गांव बिजौली निवासी मुकुन्दी अहिरवार से उसका सौदा कर दिया। मुकुंदी पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। मुकुंदी ने कृष्णकुमारी की कीमत 20 हज़ार रुपए लगाई। साथ ही उसने कुमारी से जबरन स्टाम्प पर लिखवाया गया कि उसने मुकुन्दी से अपनी मर्ज़ी से शादी की है। जबरदस्ती शादी के बाद मुकुंदी ने कुमारी का रेप किया।

कुमारी के साथ मनमर्जी पूरी करने के बाद मुकुन्दी 13 अप्रैल को गांव बुड़ेरा ले गया।  जब वह वहां से टैक्सी में सवार होकर जा रही थी, तो इसी दौरान उसने पास में बैठी महिला से फोन लेकर इसकी सूचना अपने पिता को दे दी। पिता को खबर देने के बाद कुमारी ने चालाकी दिखाते हुए मुकुंदी को फंसा लिया। उसने कहा कि वो अपने बेटे को लेकर उसके पास लौट आएगी। मुकुंदी कुमारी की बातों में आ गया और उसने उसे घर जाने की इजाजत दे दी। मौका मिलते ही कुमारी अपने पिता के घर चली गई।

युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने राजू यादव, लखन, मुकुंदी व एक अज्ञात के विरूद्ध 370, 342, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कृष्णकुमारी को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। कुमारी ने बताया कि 14 दिनों के अंतराल में उसे झांसी के कई स्थानों पर रखा गया।  इस दौरान उसके साथ रेप भी किया गया।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post