Latest News

Tuesday, 12 April 2016

लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश नाकाम , ग्रामीणों ने पेड़ से बांध कर की धुलाई:-




बरनाला , पंजाब
ज़िला बरनाला के शहर महल कलां के गांव पंडोरी में कुछ समह पहले अपने दोस्त को मौत के घाट उतारने के बाद सेल्फ़ी को फेसबुक पर अपलोड करने वाले युवक ने 10वीं कक्षा की नाबालिग युवती से की बलात्कार करने की कोशिश तो लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया और पता चलने पर गांव वालों ने पहले तो उसको पेड़ के साथ बांध लिया और फिर बाद की उसकी खातिर दारी।

मामले के हेतु जानकारी देते हुए थाना महल कलां के एसएचओ बलजीत सिंह ढिल्लों ने बताया के पीड़िता ने बयान दिया है कि जशनदीप सिंह पहले से ही मुझको तंग परेशान करता आ रहा है और युवती ने बताया के जब मेरे घर वाले खेत गए हुए थे और मैं अपनी दादी के साथ अकेली घर में थे और इसी का फायदा उठाकर जशनदीप हमारे घर में घुस आया और मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा तो मेरे विरोध करने पर मुझसे बलात्कार करने की कोशिश की।

लड़की के शोर मचाने पर जब उक्त युवक भागा तो उसने घर की दिवार से छलांग लगा दी तो उसकी एक टांग भी टूट गई और ग्रमीणों ने तुरंत उसको पकड़ कर पेड़ से बांध दिया और उसकी खूब पिटाई की।

उधर पुलिस ने उसको अपनी कस्टडी में लेकर उसको महल कलां के हॉस्पिटल भर्ती कराया और लड़की के बयानों के आधार पर जशनदीप सिंह पुत्र कुलदीप सिंह वासी पंडोरी , ज़िला बरनाला के ख़िलाफ़ मामला दर्ज़ कर लिया है।

गौरतलब है कि 13 नवंबर , 2015 में मामूली तकरार को लेकर अपने एक दोस्त के साथ मिलकर अपने ही गांव के युवक एकम सिंह का कतल करने उपरांत सेल्फ़ी फेसबुक पर अपलोड कर दी थी और उस समह जशनदीप सिंह नाबालिग होने के कारण अदालत ने रिहा कर दिया था जबकि इसका दूसरा साथी संदीप सिंह अब भी जेल में है।


No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post