Latest News

Wednesday, 13 April 2016

कांग्रेस नेता ने सपा मंत्री पर साधा निशाना, कहा-रामपुर में घोंटा जा रहा लोकतंत्र का गला UP UK Live 4/13/2016 07:44:00 pm Moradabad , Rampur , Uttar Pradesh अज़हर उमरी | UPUKLive रामपुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक के कॉ-ऑर्डिनेटर फैसल लाला ने सपा के कद्दावर मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि राजभवन पर लोकतंत्र की जड़े खोदने का इल्ज़ाम लगाने वालों ने रामपुर में लोकतंत्र का गला घोंट रखा है। स्टडी टूर के नाम पर जापान के आलीशान पार्लर सिंडेन में जाकर अपने प्लास्टिक के बालों का परीक्षण कराना दुर्भाग्यपूर्ण है। बुधवार को जारी बयान में फैसल लाना ने कहा कि मंत्री जी ने स्टडी टूर के नाम पर जनता के पैसे का दुरूपयोग कर विदेशों में न सिर्फ मौज की, बल्कि जापान के आलीशान पार्लर सिंडेन में जाकर अपने प्लास्टिक के बालों का परीक्षण भी कराया और अब राजभवन पर लोकतंत्र की जड़ें खोदने का इल्ज़ाम लगा रहे हैं। जबकि पूरा रामपुर इस बात का गवाह है कि जनपद में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है। रामपुर में लोकतंत्र की हत्या कर लकड़ी कारोबार, दुकानों और मकानों को न सिर्फ निशाना बनाया गया, बल्कि विरोध करने वाले सेकड़ों बेगुनाह लोगों को फर्जी मुकदमे लगाकर जेलों में ठूंसा गया और अब रामपुर में बचे-खुचे उद्योगों को भी बंद कराने की साजिश चल रही है। फैसल लाला ने कहा कि वर्ष 2013 में जब मैने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से रामपुर के उद्योगों के उत्थान के लिए लखनऊ में मुलाकात की थी तब बौखलाए मंत्री ने मेरे साथ-साथ रोशन के उद्योगों को उस वक्त भी निशाना बनाया था, परन्तु बाद में यूनिवर्सिटी के नाम पर चंदा लेकर मामले को ठंडा कर दिया था, उस वक्त मेम्बर होने के बावजूद मंत्री के दबाव में आईआईए ने मुझसे किनारा कर लिया था, परन्तु एक बार फिर मंत्री के दबाव में रोशन बाग के उद्योगों पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसे में बड़ी संख्या में लोगों के बेरोजगार होने का अंदेशा है।




रामपुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक के कॉ-ऑर्डिनेटर फैसल लाला ने सपा के कद्दावर मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि राजभवन पर लोकतंत्र की जड़े खोदने का इल्ज़ाम लगाने वालों ने रामपुर में लोकतंत्र का गला घोंट रखा है। स्टडी टूर के नाम पर जापान के आलीशान पार्लर सिंडेन में जाकर अपने प्लास्टिक के बालों का परीक्षण कराना दुर्भाग्यपूर्ण है।

बुधवार को जारी बयान में फैसल लाना ने कहा कि मंत्री जी ने स्टडी टूर के नाम पर जनता के पैसे का दुरूपयोग कर विदेशों में न सिर्फ मौज की, बल्कि जापान के आलीशान पार्लर सिंडेन में जाकर अपने प्लास्टिक के बालों का परीक्षण भी कराया और अब राजभवन पर लोकतंत्र की जड़ें खोदने का इल्ज़ाम लगा रहे हैं।

जबकि पूरा रामपुर इस बात का गवाह है कि जनपद में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है। रामपुर में लोकतंत्र की हत्या कर लकड़ी कारोबार, दुकानों और मकानों को न सिर्फ निशाना बनाया गया, बल्कि विरोध करने वाले सेकड़ों बेगुनाह लोगों को फर्जी मुकदमे लगाकर जेलों में ठूंसा गया और अब रामपुर में बचे-खुचे उद्योगों को भी बंद कराने की साजिश चल रही है।
फैसल लाला ने कहा कि वर्ष 2013 में जब मैने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से रामपुर के उद्योगों के उत्थान के लिए लखनऊ में मुलाकात की थी तब बौखलाए मंत्री ने मेरे साथ-साथ रोशन के उद्योगों को उस वक्त भी निशाना बनाया था, परन्तु बाद में यूनिवर्सिटी के नाम पर चंदा लेकर मामले को ठंडा कर दिया था, उस वक्त मेम्बर होने के बावजूद मंत्री के दबाव में आईआईए ने मुझसे किनारा कर लिया था, परन्तु एक बार फिर मंत्री के दबाव में रोशन बाग के उद्योगों पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसे में बड़ी संख्या में लोगों के बेरोजगार होने का अंदेशा है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post