Latest News

Sunday, 17 April 2016

प्यार में फंसाकर मॉरीशस की महिला से की शादी, फिर दिया धोखा,दर दर भटकने को मजबूर


बांदा। मॉरीशस की एक महिला से शादी करके उसका उत्‍पीड़न करने का मामला सामने आया है। महिला का शारीरिक के साथ-साथ आर्थिक शोषण भी किया गया। पीड़‍िता अब भूखे पेट खाने की तलाश में दर-दर भटक रही है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़‍िता ने बताया, ढाई साल पहले चित्रकूट में उसकी मुलाकात खुद को इंजीनियर बताने वाले राहुल से हुई थी। वहां दोनों की दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों ऋषिकेश घूमने गए।  पीड़‍िता का आरोप है कि वहां राहुल ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया। होश में आने पर जब उसने पुलिस में रिपोर्ट करनी की बात कही तो रा‍हुल ने उससे शादी की बात कहकर इमोशनल ब्लैकमेल किया।

इसके बाद दोनों दिल्ली गए, जहां राहुल ने धर्मपरिवर्तन कर मुस्लिम बनकर इरशाद नाम से निकाह किया।  कई महीनों तक दोनों पति पत्‍नी बनकर रहे। एक दिन राहुल उर्फ इरशाद 8 लाख रुपए और सारे कागजात लेकर फरार हो गया।

राहुल के फरार होने के बाद महिला उसे ढूंढ़ते-ढूंढ़ते बांदा आ गई। यहां के होटल राजगृह में महीनों राहुल ने महिला को रोके रखा।  इस दौरान राहुल और उसके परिवार ने कई बार महिला को मारा-पीटा। यही नहीं पीड़‍िता का आरोप है राहुल के पिता उमाशंकर ने उससे बीमा के नाम से हजारो रुपए ठगे।  वहीं, इंस्पेक्टर कोतवाली राजीव यादव का कहना है, महिला की तरफ से तहरीर नहीं आई है।  अगर महिला शिकायत दर्ज कराती है तो कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post