Latest News

Sunday, 10 April 2016

सपा नेता की गुंडई पिटाई के बाद युवक को पिलाया पेशाब


आगरा एत्मादपुर में एक हिन्दू युवक नरोत्तम सिंह को रास्ते में साइड मांगना इतना महंगा पड गया कि, मुस्लिम नेता और उसके लोगोंने पहले उसे बहुत पीटा फिर करीब पांच लोंगो ने मिलकर उसे अपना पेशाब पिला दिया ! इस पूरी शर्मनाक घटना में एक आरोपी मुस्लिम नेता समाजवादी पार्टी का नगर अध्यक्ष बताया गया है !



मामला थाना एत्मादपुर कस्बे का है। जहाँ का निवासी नरोत्तम सिंह रविवार शाम को रोजाना की तरह सब्जी बेचकर घर जा रहा था। तभी रास्ते में भी भीड होने के कारण सामने एक बुजुर्ग पुन्नी खान से नरोत्तम ने सामने से हटने को कहा। इस पर हटने के बजाय पुन्नी खान ने उल्टा जवाब दिया कि सडक क्या तेरे बाप की है और गाली गलौच शुरू की।

नरोत्तम ने जब इसका विरोध किया तब, पुन्नी खान पहले तो वहां से घर चला गया और अपने बच्चोंको बुला लाया। जिसके बाद पुन्नी खान के बड़े बेटे मुस्लिम खान ठेकेदार और अन्य परिजनोंने मिलकर नरोत्तम सिंह को बुरी तरह पीटा और लहुलूहान करने के बाद तीन चार लोगोंने मुह में मूत्र विसर्जन कर दिया तथा कार्रवाई करने पर पीडि़त को जान से मारने के धमकी दी।

इस अमानवीय कृत्य से पीडि़त इतना सहमा हुआ था कि, वो थाने तक शिकायत करने तक की हिम्मत तक नहीं कर पाया। लेकिन आज हिन्दूवादी संगठनोंने मिलकर पीडि़त को साथ लेकर तहसील दिवस में शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी परिवार एक सत्ता पक्ष से ताल्लुक रखता है और मुख्य आरोपी मुस्लिम खान ठेकेदार वर्तमान नगराअध्यक्ष है। हिन्दू संगठनोंके साथ तहसील दिवस में पीडि़त ने उपजिलाधिकारी पी डी गुप्ता, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बबिता साहू और क्षेत्राधिकारी अभिशेक कुमार सिंह के सामने अपनी व्यथा सुनाई। अधिकारियोंने मामले को संज्ञान में लेते हुए थानाध्यक्ष एत्मादपुर को मामले की जांच के आदेश दे दिए।

पीडि़त के साथ तहसील पहुंचे लोगों में अमानवीय कृत्य को लेकर भारी रोष

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post