Latest News

Sunday, 10 April 2016

ठाकुरद्वाराः शिक्षक दंपती से बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने की लूटपाट


मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा-बाजार से खरीददारी करने निकले शिक्षक दंपत्ति को बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने घर के बाहर घेर कर उनकी सोने की चेन लूट ली। शिक्षक ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने शिक्षक को नाली में गिराकर उससे भी चेन छीन ली तथा हवा में तंमचा लहराते हुए भाग गए। दिनदहाड़े हुई इस घटना से काॅलोनीवासी दहशत में है।

जसपुर के लक्ष्मीनगर कालोनी निवासी शिक्षक ज्ञान प्रकाश पुत्र बुद्व सिंह एवं उनकी पत्नी अर्चना ठाकुरद्वारा के ग्राम टांडा अफजल के प्राइमरी स्कूल में अध्यापन कार्य करते है। रविवार को दोहर तीन बजे दोनों बाजार से खरीददारी करने के लिए घर से निकल ही रहे थे कि अचानक उनके घर के सामने आकर रूके दो बाइक सवार बदमाशों ने उनसे किसी व्यक्ति का नाम पूछकर उनपर तमंचें तान दिए। तथा अर्चना के गले से दो तोले सोने की चेन को छीन लिया। इससे पहले बदमाश ज्ञान प्रकाश की चेन को छीनते, ज्ञान प्रकाश शोर मचाते हुए पड़ोसी दीपक के घर की ओर को दौड़ पड़ा। तथा अपनी चेन को हाथ में ले लिया।

शोर सुनकर दीपक ने दरवाजा खोला तो बदमाशों ने उस पर तमंचा तान दिया। इससे वह सहम गया। तब बदमाशों ने ज्ञान प्रकाश से गुत्थमगुत्था कर उसे नाली में गिरा दिया। तथा उससे तीन तौले की चेन छीन ली। शोर सुनकर आये राजीव पर भी बदमाशों ने तमंचे तान दिए। बदमाश हवा में तमंचें लहराते हुए भाग गए। घटना के बाद ज्ञान प्रकाश ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शिक्षक एवं अन्य लोगों से इस बाबत पूछताछ की।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post