Latest News

Sunday, 17 April 2016

बिना सेक्स किये लड़किया हुई प्रेग्नेन्ट




फ्लोरिडा: अभी तक आपने भी सहवास के बच्चे होने की खबर किस्से कहानियों व टीवी पर खूब देखे होंगे लेकिन क्या आप यकीन करते हैं कि ऐसा हो सकता है। शायद यकीन करना मुश्किल हो जाएगा लेकिन प्लोरिडा में एक बर्थ-डे सेलिब्रेशन में पूल पार्टी आयोजित की गयी थी। जिसमें आईं 16 लड़कियां गर्भवती हो गई हैं। पूछताछ के बाद जो बात सामने आई वो चौंकाने वाली है।

बताया जा रहा है कि पार्टी के दौरान एक लड़के का वीर्य (Sperm) पूल में गिर गया और पूल में मौजूद सारी लड़कियां गर्भवती हो गईं। पार्टी की होस्ट डेलिआह जेनिंग बताती हैं कि ‘ये एक सरप्राइज़ पार्टी थी। इस कारण मैं अपना स्विम सूट लेकर नहीं आई थी। पार्टी में सेक्स नहीं हुआ था, लेकिन अब मुझे लगता है कि अच्छा हुआ मै स्विम सूट नहीं लाई, वरना ये मेरे साथ भी हो सकता था’।
वहीं जिस लड़के का वीर्य पूल में गिरा था उसका कहना है कि ‘बहुत लोग कह रहे हैं कि इस पार्टी में Orgy हुई है। लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है। मैं किसी भी मेडिकल टेस्ट से गुज़रने के लिए तैयार हूं। हां, मेरा वीर्य पूल में गिरा था वो बस पार्टी के जोश की वजह से हुआ था और कुछ नहीं’
गर्भवती हुई 16 लड़कियों की उम्र 13 से 17 साल है, जिसका मतलब है कि सारी लड़कियां नाबालिग हैं। डॉक्टर्स की एक टीम पूरे मामले की जांच कर रही है। उनके सामने सबसे बड़ा सवाल ये है कि अगर पार्टी में मौजूद सारे लोग सच बोल रहे हैं तो पूल में गिरा वीर्य कैसे इतनी लड़कियों को गर्भवती कर सकता है। खैर जांच जारी है और जांच के बाद ही ये सामने आएगा कि आखिर क्या हुआ था उस पार्टी में।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post