Latest News

Tuesday, 19 April 2016

समलैंगिक संबंध बनाने का दबाव डाला तो युवती ने होटल में कर लिया सुसाइड ,सुसाइड नोट ने खोला राज


ग्वालियर। एक युवती पर दो महिलाओं ने समलैंगिक संबंध बनाने का दबाव डाला तो उसने  Whatsapps पर सुसाइड नोट भेजकर फांसी लगा ली। सुसाइड के बाद पुलिस जांच करके इन दोनों महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है।    दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार ग्वालियर के एक प्रतिष्ठित पब्लिक स्कूल में एकाउंट मैनेजर के रूप में काम करने वाली युवती सविता राणे मुरार के त्यागी नगर रहती थी। मुंबई की रहने वाली सविता ने दो दिन पहले अपने दोस्तों को Whatsapps पर एक नोट भेजा, जिसमें उसने सुसाइड करने की बात कही थी। सविता ने अपनी मकान मालिक की दो महिलाओं शुभा श्रीवास्तव और सीमा श्रीवास्तव पर  जबरन समलैंगिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने यह कहकर कार्रवाई नहीं कि महिला ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई।

सविता रविवार की शाम को हमेशा के लिए मुंबई जाने की बात कहकर मुरार से निकली और स्टेशन के पास एंबियांस होटल के कमरा नंबर 109 में जाकर रुक गई।सोमवार की सुबह उसने होटल के कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।सुसाइड करने से पहले सविता ने नोट लिखा, जिसमें फिर से उसने अपने मकान मालकिन की लड़की और उसकी भाभी पर समलैंगिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है।मुरार में रहने वाली दोनों में से सीमा श्रीवास्तव  स्कूल चलाती है, और दूसरी शुभा  निजी यूनीवर्सिटी में मैनेजर है।

सविता राणे ने दोनों महिलाओं पर तो समलैंगिक होने के आरोप लगाए ही हैं साथ में पुलिस पर भी मामले में कार्रवाई करने की बात कही है।पुलिस के पास सुसाइड से एक दिन पहले शिकायत पहुंची, लेकिन उसने कार्रवाई नहीं की।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post