Latest News

Saturday, 2 April 2016

नहीं बोलूंगा “भारत माता की जय”, ना ही वंदे मातरम : पप्पू यादव





पटना। जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद पप्पू यादव ने योगी आदित्य नाथ पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि किसी की औकात नहीं है कि मुझसे कोई भारत माता की जय बोलवा ले। पप्पू ने कहा कि किसी के दबाव में मैं भारत माता की जय नहीं बोलूंगा, ना ही वंदे मातरम बोलूंगा।

सांसद ने कहा कि मैं पहले मानवता की जय बोलता हूं जो कि बोलना जरुरी है। शराबबंदी के मसले पर बोले यादव कहा कि  अगर कोई व्यक्ति राज्य के किसी नेता, अधिकारी या नौकरशाह का शराब पीते स्टिंग करता है तो वे उसे 50 हजार रुपए का इनाम देंगे। उन्होंने कहा कि शराब पीने वाले विधायकों के लिए 10 साल की जेल हो और बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू हो।

पप्पू ने कहा कि यदि उनकी पार्टी का कोई पदाधिकारी या कार्यकर्ता शराब पीते पकड़ा गया तो उसे बर्खास्त कर दिया जाएगा तथा उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई जाएगी। पप्पू ने कहा कि नीतीश कुमार पहले अपने विधायकों को ले कर नियम बनाएं। वो प्रतिज्ञा लें और अपने सांसदों विधायकों को शराब पीने पर सजा का प्रावधान करें। जागरण के अनुसार उन्होंने यह इलज़ाम भी लगाया कि सरकार एक बड़ी शराब निर्माता कंपनी को लाभ पहुंचाना चाहती है

उन्होंने भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ पर सांप्रदायिक सद्भाव बिगाडऩे का इलज़ाम लगाते हुए उनपर कार्रवाई करने की मांग की और कहा कि पार्टी कार्यकर्ता उन्हें बिहार में नहीं घुसने देंगे।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post