Latest News

Friday, 15 April 2016

उत्तर प्रदेश : बसपा सुप्रीमो मायावती पर लगा हत्या का आरोप! ============================



 उत्तर प्रदेश-   बहुजन समाज पार्टी के जनक कांशीराम की बहन स्वर्ण कौर ने बसपा सुप्रीमों पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाया है। कांशीराम की बहन स्वर्ण कौर का आरोप है कि बसपा सुप्रीमों मायावती ने उनकर भाई कांशीराम को बहुत दिनों तक अपने घर में कैद कर के रखा। कांशीराम को उनसे व उनके परिवार वालों से भी मिलने नहीं दिया गया। कांशीराम की बहन स्वर्ण कौर ने बसपा सुप्रीमों पर कांशीराम की हत्या का भी आरोप लगाया।
आप को बता दें की स्वर्ण कौर बाबू कांशीराम चैरि‍टि‍बल फाउंडेशन की अध्यक्ष भी हैं हालाँकि उन्होंने यह भी कहा की इन आरोपों के एवज में मेरे पास कोई सबूत नहीं है। स्वर्ण कौर ने कहा कि परिवार के साथ आखिरी दिनों में जिस तरह का व्यव्हार मायावती द्वारा किया जा रहा था मैं उसके आधार पर यह आरोप लगा रही हूँ। स्वर्ण कौर ने कहा की यह पार्टी मेरे भाई द्वारा खड़ी की और मायावती पार्टी में सिर्फ सेवादार ही थी। जब उनके भाई की तबियत ख़राब हुयी तो मायावती ने पूरी पार्टी पर कब्ज़ा कर लिया और उनके पार्टी के सभी पुराने कार्यकर्ता को बाहर निकल दिया गया।
स्वर्ण कौर ने कहा जब मेरी माँ मेरे भाई से मिलने 11 नंबर की कोठी में जाती थीं तो उन्हें मायावती के द्वारा भगा दिया जाता था। स्वर्ण कौर ने कहा कि जब कांशीराम की तबियत ख़राब हुयी थी, तब उन्होंने उनका इलाज अमेरिका में करवाने के लिए मायावती से कहा मगर मायावती ने जानबूझ कर कोई कदम नहीं उठाया।
स्वर्ण कौर ने कहा की वे आगामी वर्ष उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव में मायावती की पार्टी का विरोध करेंगीं। अब ये देखना और भी दिलचस्प होगा की स्वर्ण कौर के विरोध का आगामी वर्ष उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी व मायावती पर क्या असर पड़ेगा।
_🐍

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post