Latest News

Thursday, 21 April 2016

मुजफ्फरनगर शूटिंग के दौरान सलमान ने चलाया स्कूटर


मुजफ्फरनगर। बजरंगी भाईजान सलमान खान अपनी फिल्म सुल्तान की शूटिंग करने के लिए मंगलवार देर रात ही मुजफ्फरनगर पहुंच गए थे। बुधवार को वहां रेवाड़ी जल निगम के सीन फिल्माए गए। इस दौरान सलमान खान स्कूटर चलाते दिखे।
दरअसल, मुजफ्फरनगर के मोरना गांव में बुधवार को सुपर स्टार सलमान खान की सुल्तान फिल्म की शूटिंग शुरू हो गर्इ। शूटिंग में मोरना ब्लॉक को हरियाणा के जनपद रेवाड़ी के बुरोली गांव का जल निगम का दफ्तर बनाया हुआ है। इसमें सलमान खान ने फिल्म के कुछ शॉट शूट किए।

खुली जीप में आए अौर फिर चल दिए
इसमें सलमान खान एक खुली जीप से आॅफिस पहुंचे आैर बाद में स्कूटर से वहां से निकले। इस शूट के लिए सलमान खान लगभग तीन बजे शूटिंग स्थल पर पहुंचे और लगभग सात बजे वहां से वापस अपने होटल के लिए रवाना हो गए।
आज कुश्ती करेंगे सलमान
शूटिंग के दौरान बीच-बीच में सलमान इधर-उधर टहलते हुए भी दिखे। फिल्म की शूटिंग 22 तारीख तक चलेगी। आज सलमान शुक्रताल में गंगा के किनारे बने अखाड़े में कुश्ती का शीन फिल्माएंगे। प्रशासन ने इसकी व्यवस्था कर दी है।




सुरक्षा के कड़े इंतजाम
सलमान की शूटिंग को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। पुलिस ने शूटिंग स्थल से एक किलोमीटर पहले बैरियर लगाकर लोगों को रोक रखा है। मिडिया कर्मियों को भी शूटिंग स्थल पर नहीं जाने दिया जा रहा है। इस बीच मिडिया कर्मियों से अभद्रता करते हुए कैमरे भी छीन लिए गए।
धूप में डटे रहे सैकड़ों प्रशंसक
वहीं, सलमान की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों प्रशंसक भरी दोपहरी में चारों और दौड़ते नज़र आए। मुजफ्फरनगर प्रशासन द्वारा शूटिंग स्थल से एक किलोमीटर पहले तक बैरिकेडिंग कर किसी को भी अंदर न जाने को हिदायत दी हुई थी। सलमान खान की सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हुए थे।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post