Latest News

Monday, 25 April 2016

पति से परेशान शिक्षिका ने व्हाट्स एप पर खोला मोर्चा,विभाग की भी हो रही फज़ीहत


मुरादाबाद। प्राइमरी स्कूल की अध्यापिका ने पति के खिलाफ व्हाट्सएप पर मोर्चा खोल दिया है। पति की शिकायत पर जांच के विरोध में प्राथमिक शिक्षक संघ भी अध्यापिका के समर्थन में उतर आए हैं।

ठाकुरद्वारा के ग्राम ख्वाजपुर धनतला के प्राइमरी स्कूल में तैनात स्वेता रस्तौगी के अनुसार काशीपुर में कपिल शर्मा के साथ करीब दस साल पूर्व विवाह हुआ था। एक बच्ची के बाद पति ने उत्पीड़न किया तो वह घर पर मायके में आकर रहने लगी। उसने महिला थाना मुरादाबाद में पति के खिलाफ वाद दायर कर दिया।

कार्रवाई में फंसने पर पति ने उसके खिलाफ शिकायतों के साथ झूठी अफवाहें फैलानी शुरू कर दी। इसके चलते खंड शिक्षा अधिकारी प्रदीप गंगवार ने एनपीआरसी को भेजकर जांच भी कराई। लिहाजा, पति के उत्पीड़न के साथ विभागीय जांच शुरू होने पर स्वेता ने व्हाट्सएप ग्रुप पर मोर्चा खोल दिया। उसक समर्थन में प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष संजय कुमार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश कुमार वत्सल, सुमित चैहान समेत अन्य पदाधिकारियों और अध्यापक उतर आए हैं।


पति कपिल शर्मा कुछ नहीं करता है। नशा कर ससुराल में अक्सर मारता पीटता था। तंग आकर वह मायके में रहने लगी है। अब उसके खिलाफ झूठी अफवाहें उड़ा रहा है।
अध्यापिका श्वैता रस्तौगी

स्वेता घर से नगदी और जेवर लेकर चली आई है। मासूम बच्ची को भी घर पर छोड़ आई हैै। वह मां को यादकर रोती है। उलटे उसपर उत्पीड़न करने का आरोप लगा रही है।
पति कपिल शर्मा

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post