Latest News

Sunday, 3 April 2016

डीआईजी जेल की मौजुदगी में कैदियों ने लगायी आग







क्राइम अपडेट
वाराणसी. बनारस जिला जेल का बवाल में शनिवार को सात घंटे तक चले हंगामे के दूसरे दिन रविवार की रात फिर से चिंगारी भड़क गई। उत्तेजित बंदियों ने बैरक में आग लगा दी। साथ ही एक बंदी की जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंचे जिले के प्रशासनिक अफसरों ने किसी तरह हालात पर काबू पाया। यह सब तब हुआ जब शनिवार दिन की घटना के बाद से डीआईजी जेल लगातार बनारस में कैंप किए हैं। नए वरिष्ठ जेल अधीक्षक ने भी काम संभाल लिया है। प्रशासनिक अफसरों के अनुसार अब स्थिति काबू में है।
बैरक नंबर 5 में लगाई आग रविवार की शाम बैरक नंबर आठ में किसी बात पर हुए विवाद के बाद बैरक नंबर आठ के एक बंदी को अन्य बंदियों ने जम कर पीट दिया। इसके बाद भड़के अन्य बंदियों ने बैरक नंबर पांच को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही जिले के कई थानेदार जिला जेल पहुंचे। एडीएम सिटी विंध्यवासिनी राय और एसपी सिटी सुधाकर यादव भी आनन-फानन में पहुंचे। डीआईजी जेल भी जेल के अंदर गए।
फायर ब्रिगेड की छोटी गाड़ी मंगाई गईजानकारी के मुताबिक बैरक नंबर पांच मे लगी आग पर काबू पाने के लिए फौरन फायर ब्रिगेड की छोटी गाड़ी बुलाई गई। फायर ब्रिगेड की इस गाड़ी ने जल्द हीआग पर काबू पा लिया।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post