Latest News

Wednesday, 6 April 2016

सपा कार्यालय में अय्याशी, रंगरेलियां मनाते पकड़े गए युवक-युवतियां





हापुड़। दिल्ली रोड स्थित समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय अय्याशी का अड्डा बन चुका है। बुधवार की शाम समाजवादी पार्टी कार्यालय से युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय में लगातार अय्याशी की खबर आ रही थी। ईनाडु की रिपोर्ट के मुताबिक सपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता अनिल आजाद ने जिलाध्यक्ष किशन सिंह तोमर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब से वे जिलाध्यक्ष बने हैं,  पार्टी की साख गिर रही है। उन्होंने कहा कि इससे शर्म की बात और क्या हो सकती है कि पार्टी कार्यालय में एक लड़की के साथ कई लड़के दुष्कर्म करते हैं। ऐसी घटनाएं लगातार हो रही हैं।
पार्टी विरोधी कार्य बढ़ते जा रहे हैं। इस सम्बंध में फोन पर बातचीत करने पर जिलाध्यक्ष किशन सिंह तोमर ने बताया कि उनके संज्ञान में मामला नहीं है। अगर ऐसा मामला है, तो वे उसकी निन्दा करते है। फिलहाल वे लखनऊ में हैं। वहां से लौटने पर पूर मामले का संज्ञान में लेकर कार्यवाही करायेंगे।

सपा कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के अंदर आज एक युवक-युवती को रंगरलियां मनाने हुए पकड़ा। मामले की सूचना देकर पुलिस को मौके पर बुलाया गया। कार्यकर्ताओं ने युवक-युवती को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। समाचार लिखे जाने तक जिला कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी हुई थी।

जानकारी के अनुसार दिल्ली रोड स्थित एसएसवी डिग्री कॉलेज के निकट समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय स्थित है। मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा सपा के सभी प्रकोष्ठ व जिला कार्यकारिणी भंग होने के कारण कार्यालय अधिकांश समय बंद रहता है। पिछले कई दिनों से पार्टी कार्यालय में अय्याशी होने की सूचना मिल रही थी।

बुधवार की शाम करीब चार बजे समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को सूचना मिली कि जिला कार्यालय में युवक-युवती रंगरलियां मना रहे है। तभी सपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता अनिल आजाद, इकबाल कुरैशी, संजय यादव व श्याम सुन्दर भुर्जी मौके पर पहुंचे। मामले की भनक लगते की मीडियाकर्मी भी मौके पर पहुंच गये।

अनिल आजाद कार्यालय के बाहर लगा ताला खोलकर अंदर गये, तो उन्होंने देखा कि युवक-युवती छिपे थे। जिन्हें कार्यकर्ताओं ने ढ़ूंढ़कर कार्यालय से बाहर निकाला। कार्यकर्ताओं ने मौके पर पुलिस को बुलाकर दोनों को सौंप दिया। घटना की जानकारी मिलने पर कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं का जमावाड़ा लग गया।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post