Latest News

Friday, 1 April 2016

नशेड़ियों ने महिलाओं से की अभद्रता, लोगों ने अब नहीं खुलने दी शराब की दुकान








काशीपुर-शराब के नये ठेके होने के बाद ग्रामीणों ने देशी शराब की दुकान नहीं खुलने दी। ग्रामीणों का कहना था कि यहां शराब की दुकान खुलने से माहौल बिगड़ रहा है। बताते चलें कि करीब पखबाड़ेभर पूर्व से ग्रामीण यहां शराब की दुकान का विरोध् करते हुए प्रदर्शन कर आला अध्किारियों को ज्ञापन अदि भी दे चुके हैं।

बीती 11 मार्च की रात ग्राम जसपुर खुर्द में कुण्डेश्वरी रोड चैती तिराहे के निकट स्थित देशी शराब की दुकान में नशेड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया था और महिलाओं के साभ अभद्रता की तथा विरोध् करने पर वाहनों को क्षतिग्रस्त कर नशेड़ी पफरार हो गए।

महिलाओं का कहना था कि दुकान आबादी क्षेत्र में है। लोग घरों के आगे शराब पीते हैं। वह कई बार उच्चाधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं। लेकिन तीन साल से उनकी समस्या पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने दुकान हाटाए जाने की मांग की। आज शराब के नये ठेके होने के बाद दुकान खुलने  का ग्रामीणों ने जबर्दस्त विरोध् करते हुए दुकान नहीं खुलने दी।

इस दौरान ग्राम प्रधन आनन्द कुमार, दानिश मलिक, दीपक कुमार, जमना देवी, कुसुम रानी, मिथलेश, सुशीला, कलावती, लोकेश, राम सिंह, हरपाल सिंह, अंशु, सुनीता, नीलम, अनीता, ममता, प्रभा, अलका, सरोज, हेमा आदि तमाम लोग थे।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post