Latest News

Friday, 8 April 2016

बलात्कार पीड़िता के परिवार की शिकायत के बाद एसपी देहात के आदेश पर मुक़दमा दर्ज






मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा में एक झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ बलात्कार व अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि मामले में पीड़िता कई दिनों से शिकायत कर रही थी। जिसकी खबर crime update ने प्रकाशित की। इस पर संज्ञान लेते हुए एसपी ग्रामीण सुजाता सिंह ने मामले को गंभीरता से लिया और मुकदमा दर्ज कराया।

मामला ठाकुरद्वारा कोतवाली के गांव शरीफनगर का है। गांव का युवक नवाज़ शरीफ करीब साल भर से गांव में क्लीनिक चलाता है। गांव की ही एक युवती ने उस पर छह माह से शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया था। युवती का आरोप था कि पुलिस उसका मुकदमा दर्ज नहीं कर रही। और तो और इस मामले मे पीड़ित परिवार द्वारा इंसाफ की गुहार लगाने पर ठाकुरद्वारा कोतवाल ने बजाए कार्यवाही करने के पीड़ित परिवार की ही जमकर फटकार लगाई थीथी जिसके बाद क्राइम अपडेट ने इस मामले को प्रमुखता से उठाया था।

इस मामले को क्राइम अपडेट ने प्रमुखता से उठाया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर एसपी ग्रामीण सुजाता सिंह ने मामले की जानकारी लेते हुए इसे गंभीरता से लिया और मुकदमा दर्ज करने के पुलिस को निर्देश दिए। शुक्रवार की शाम रेप व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हो चुका है।

फोटो- आरोपी युवक के साथ पीड़िता की तस्वीर।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post