Latest News

Monday, 9 May 2016

40 साल से घर मे रह रहे 186 सापों को देखकर ग्रामीण हैरान


186 सांपों की फुंकार से दहल उठा ओएल क़स्बा
   
186 सांपों की फुंकार से दहल उठा उत्तर प्रदेश का यह गांव
लखीमपुर खीरी जिले के ओयल गांव में रविवार की देर रात ऐसी घटना हुई, जो किसी का भी दिल दहला दे। गांव में 40 साल पुराने बने एक मकान में अचानक सांप निकलने शुरू हो गए। एक-दो नहीं, एक-एक कर पूरे 186 सांप निकल आए। उनकी फुंफकार से लोग दहशत में आ गए।


एक तांत्रिक बुलाया गया। उसने बताया कि सांपों का यह कुनबा 40 साल से इसी घर में रह रहा था। अब इस कुनबे के सांप नींद से जाग गए हैं। इनको निकलने का रास्ता दिया जाए। इसके बाद तांत्रिक ने सभी सांप अपने कब्जे में ले लिए और उनको नदी पार छोड़ दिया। यह हैरतंगेज वाक्या हुआ ओयल के जितेंंद्र मिश्रा के घर। मिश्रा का परिवार रात को सो रहा था तो उनको दीवार के पास कुछ सुगबुगाहट सुनाई दी। देखा तो सांप के दो जोड़े वहां मौजूद थे।


घरवालों और आसपास के लोगों ने सांपों को काबू में कर लिया। करीब एक घंटे बाद वैसी ही आवाजें फिर आने लगीं। इस बार फिर कई सांप उसी जगह पर बैठे मिले। पूरे परिवार की नींद उड़ गई। सारी रात घर के बाहर लोग खड़े रहे और सांप एक-एक कर सामने आते गए। सुबह एक तांत्रिक बुलाया गया। उसने उस पुरानी दीवार को खोदवाया तो उसमें कई सांप बाहर निकलने लगे। तांत्रिक ने इस घर से 186 सांप पकड़े। उसने बताया कि ये सांप 40 साल बाद अपने बिलों से बाहर निकले हैं।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post