Latest News

Tuesday, 10 May 2016

कांग्रेस ने बिलारी उपचुनाव प्रचार की जिम्मेदारी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता फैसल लाला को सोंपी



रामपुर/मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला ने बताया कि बिलारी उपचुनाव में पार्टी की तरफ से प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई है। प्रदेश अध्यक्ष डा. निर्मल खत्री ने 14 मई तक बिलारी में रहकर कांग्रेस पार्टी का प्रचार करने के निर्देश दिए हैं। जिसको पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाया जाएगा। उन्होंने कहा की बिलारी सिट पर पार्टी की मजबूत पकड़ है और परिणाम अच्छे ही आएंगे इस दौरान उन्होंने कहा की बोटर सत्ता पार्टी की घटिया नीतियों को अच्छी तरह समझ गये है और उत्तर प्रदेश की सत्ता मे बदलाव लाना चाहते है जो उपचुनाव के नतीजों से ही सामने आ जाएगा।

फैसल लाला ने कहा कि अल्पसंख्यकों के प्रति समाजवादी पार्टी के रवैय्ये की पोल खोलेंगे कि किस तरह से समाजवादी हूकुमत के अंदर मदरसे-मस्जिद, मजार और अल्पसंख्यक औरतों व बच्चों पर जुल्म ढाया गया है। तथा विरोध करे पर हजारों बेगुनाहों को झूठे मुकदमे लगाकर जेलों में ठूंसा गया है। उन्होंने कहा की मुसलमानो पर हो रहे जुल्मो के लिये समाजबादी पार्टी और उसके नेता पूरी तरह जिम्मेदार है जिन्हें उत्तर प्रदेश की जनता बोट की चोट से सबक सिखाएगी ।

फैसल लाला ने आज़म खां के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देखना अच्छी बात है। लेकिन ख्वाब सच न होने पर पागलखाने जाने की जिद करना इस बात को साबित करता है कि मंत्री अपना दिमागी संतुलन खो चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की वयान बाजी से वह अपने पद तक की गरिमा नही रख पा रहे है।

उन्होनें आगे कहा कि एक तरफ गरीबों का रहनुमा होने का दावा करना और दूसरी तरफ यतीमों की जमीन पर कब्जा कर अपना निजि स्कूल बनाने की कोशिश करना मंत्री के दोहरे चरित्र को उजागर करता है, गैरकानूनी तरीके से यतीमों को उजाड़ने की कोशिश की तो मंत्री सहित दोषियों का जेल जाना तय है। इसलिए मंत्री के दबाव में अधिकारी अपनी कलम न फसाएं। चूंकि यतीमखाने के मामले में राजभवन, मानवधिकार आयोग सहित कई विभागों से हाइलेवल इन्क्वायरी चल रही है।

फैसल लाला ने यह भी कहा कि गरीबों के हक को चोरी करने वालों ने कांग्रेस का लोकसभा चुनाव के दौरान दिया गया नारा ‘कहो दिल से कांग्रेस फिर से’ को चोरी कर लिया है। जिससे इनकी ओछी मानसिकता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

टीम के साथ फैसल लाला ने बिलारी पहुंचकर पार्टी के प्रत्याशी शिशुपाल जाटव एडवाकेट, मुरादाबाद जिला अध्यक्ष डा. एपी सिंह, प्रदेश सचिव असलम खुर्शीद सहित संगठन के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की ओर प्रचार की रणनीति तैयार की। इस दौरान जिला प्रवक्ता सिफल अली खां, शहर महासचिव अहफाज खां, मोहम्मद जफर, अमीन खां आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post