Latest News

Tuesday, 17 May 2016

सऊदी कमाने गये युवक की मौत की सुचना से परिवार मे मचा कोहराम




गोरखपुर। खजनी क्षेत्र के खजुरी गांव निवासी रामचंदर बारी के पुत्र राकेश 35 विगत 25 जून 2015 को सऊदी अरब कमाने गए।सबकुछ ठीक चल रहा था कि
इस बीच 1 मई 2016 को राकेश के सऊदी अरब वाले नंबर +966571056327 से फ़ोन आया जिसमें फ़ोन करने वाले व्यक्ति ने अपना परिचय दिए बिना ही राकेश की पत्नी सीमा को बताया कि राकेश की हार्टअटैक से मौत हो गई है।
जिसके बाद पत्नी सहित परिजनों ने कई  बार फ़ोन करके राकेश का हाल जानने की कोशिश की लेकिन घंटी बजती रही उधर से किसी ने फ़ोन नहीं उठाया।
इस बीच परिजनों ने राकेश को सऊदी अरब भेजने वाले कुशीनगर कप्तानगंज के धरमौली गांव निवासी ऐजेंट सतीश से भी संपर्क किया और उससे राकेश के संबंध में जानकारी पानी चाही मगर सतीश ने कहा कि हमारी भेजने की ज़िम्मेदारी थी भेज दिया अब उसके विषय में हम कोई जानकारी नहीं दे सकते।


तीन बेटियों निक्की 13 निधि 9 रागिनी 6 और एक बेटे रिंटू 1.5 वर्ष के पिता राकेश का पिछले 15 दिनों से कोई समाचार नहीं मिल पाया है।परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

राकेश की पत्नी ने बताया की मौत की सूचना से एक दिन पहले 30 अप्रैल को राकेश से लंबी बातचीत हुई थी।तब तक सबकुछ ठीक था रात भर में ऐसी क्या बात हुई? या किसी दुर्घटना के शिकार हो गए तब से आजतक कोई सूचना नहीं मिली और अब तो फ़ोन भी नहीं लग रहा है।

इस बीच परिजनों ने मंगलवार को क्षेत्रीय सांसद शरद त्रिपाठी और जिलाधिकारी गोरखपुर ओम नारायण सिंह से मिलकर राकेश का पता लगाने के लिए फ़रियाद करने की बात कही है।सांसद शरद त्रिपाठी ने बताया कि केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जी को मामले से अवगत करा कर पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी।फ़ोटो राकेश,पत्नी सीमा और बच्चे

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post