Latest News

Sunday, 29 May 2016

प्रधान व डीलर के खिलाफ नारेबाजी कर पल्स पोलियो का किया बहिष्कार ।



मुरादाबाद-  मौहम्मद अली / भगतपुर । विकास खंड भगतपुर टांडा क्षेत्र के ग्राम पंचायत बेरखेड़ा चक मै आज रविवार को पल्स पोलियो  अभियान का विरोध किया तथा राशन डीलर के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की तथा पूरे गांव ने एक जुट होकर  अपने बच्चो को पल्स पोलियो अभियान की खुराक पिलाने से साफ  इनकार कर दिया।
जिस कारण अधिकारियो को खाली हाथ बापस जाना पढा ।
   मामला  बेरखेड़ा चक का है जहाँ पर रविवार को  पल्स पोलियो अभियान की टीम जैसे ही बूथ पर पहुँची तभी  गांव के लोगो ने पूर्व योजना के अनुसार  अपने-अपने बच्चो को दबाई पिलाने से साफ इनकार कर दिया तथा गांव के लोगो ने  अधिकारियो से आरोप लगाते हुए कहा कि ग्राम पंचायत बेरखेड़ा चक मे प्रधान जुम्मा बाली मिलक की अफसरी गाँव बालो के साथ गलत व्यवहार कर रही तथा गाँव मे इकतरफा विकास कार्य करा रही है।


 तथा बेरखेड़ा चक, बेलबाड़ा, मझरा बेरखेड़ा मे प्रधान ने गांव मे कुछ भी विकास नही कराया है तथा गांव मे चारो तरफ कीचड़ ही कीचड़ है तथा न ही गरीबो को आवास मिल रहे है ओर न ही शोचालय मिले है जबकि प्रधान अपने गांव के सरकारी कर्मचारियों को भी इन्दिरा आवास व शोचालय दिलबा देने का आरोप लगाया है।

बही  दूसरे गांव के लोगो ने गांव के राशन डीलर वीर सिह पर  आरोप लगाया है कि राशन डीलर व ग्राम प्रधान ने मिलकर गांव के गरीब लोगो के बी. पी. एल ब अन्त्योदय के राशन कार्ड कटवाकर  अमीर लोगो के बनवा दिये है इसी बात को लेकर गांव के लोगो ने विरोध जताया तब आला  अधिकारियो के गांव न  आने तक विरोध जारी रखने का एलान किया है ।
  इस मौके पर मुनव्वर अली, जरीफ  अहमद,अन्जार हुसैन, इश्हाक हुसैन, रफीक  अहमद, हाजी खैराती, सहित सैकड़ो लोगो ने बिरोध जताया ।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post