Latest News

Tuesday, 17 May 2016

पति ने दर्द से कराह रही पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्च पाउडर


पति ने दर्द से कराह रही पत्नी के प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दी. महिला का शोर सुनकर अन्य परिजन और पड़ोसी दौड़कर आए और उन्होंने किसी तरह उसे पति के चंगुल से अलग कराया. प्रदेश १८ की रिपोर्ट के अनुसार  मामला छत्तीसगढ़ के धमतरी के चुरियापारा इलाके का है.


पीड़ित महिला करीब 24 घंटे तक घर पर ही तड़पती रही, लेकिन उसे किसी ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती नहीं कराया. तकलीफ बढ़ने पर उसे पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. यहां हालत में सुधार नहीं आने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. सरकारी विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के खिलाफ पुलिस को पहले भी शिकायत मिल चुकी थी. उस वक्त पुलिस ने दोनों में सुलह करा दी थी, लेकिन इस बारे उसने जो किया उसने पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ा दिए.

3 comments:

  1. खबरें बहुत अच्छी हैं ।आप सभी को सही जानकारी सच के साथ रखने के लिए मुबारक बाद ।

    ReplyDelete
  2. 22 सालों से इंसाफ की राह तकते मदरसा आधुनिकीकरण शिक्षक
    नमास न्यूज : पिछले 22 सालों पहले एस पी क्यू ई एम से जुड़े मदरसे के आधुनिकीकरण शिक्षक आज भी इंसाफ के लिए तरस रहे हैं विदित हो की अकेले उत्तर प्रदेश में 26000 आधुनिक शिक्षक हैं जो 7500 मदरसों में लगभग 14 लाख गरीब छूटे हुए बच्चों को आधुनिक विषयों जैसे हिंदी अंग्रेजी, गणित, विज्ञान सामाजिक विषय इतिहास भूगोल आदि की शिक्षा प्रदान करते आ रहे हैं ।न तो उक्त आधुनिक शिक्षकों को प्रतिमाह मानदेय का भुगतान करती है और न ही इन आधुनिक शिक्षकों की सामाजिक सुरक्षा हेतु कोई सेवा नियमावली ही सरकार बना पायी है हद तो ये है की आज भी इन आधुनिक शिक्षकों को भारत सरकार का मानव संसाधन विकास मंत्रालय उत्तर प्रदेश सरकार के अल्प संख्यक कल्याण मंत्रालय के माध्यम से मात्र 6000 रूपये व 12000 रूपये का भुगतान ही करती है ।आज मेंहगाई के इस दौर में आधुनिक शिक्षकों की जिंदगी बद से बदतर हो गयी है ।सरकार को चाहिए की इन आधुनिक शिक्षकों को भी नियमित कर सम्मान से जीवन यापन का अवसर प्रदान करे नहीं तो आज तक सरकारों की बीच पिसते ये आधुनिक शिक्षक कहीं सरकारों के लिए ही खतरा न बन जायें ।

    ReplyDelete
  3. खबरें बहुत अच्छी हैं ।आप सभी को सही जानकारी सच के साथ रखने के लिए मुबारक बाद ।

    ReplyDelete

Tags

Recent Post