Latest News

Tuesday, 17 May 2016

अपने स्टूडेंट के प्यार में पागल महिला टीचर ने उठाया ये कदम


सहारनपुर। प्यार, इश्क और मोहब्बत एक ऐसा मर्ज़ होता है जिसमें लोग हर हद पार करने को भी तैयार हो जाते हैं। स्कूल टाइम ऐसा होता है जो कोई भी अपनी जिंदगी में भूल नहीं पाता। लेकिन सहारनपुर में जो हुआ वैसा शायद आपने नहीं सुना होगा। यहां एक महिला टीचर अपने स्टूडेंट के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि उसे लेकर फरार हो गई। अब उस स्टूडेंट के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक महिला टीचर और छात्र की ये प्रेम कहानी करीब दो साल पहले शुरू हुई थी। इंटर के स्टूडेंट को पढ़ाने वाली 25 साल की टीचर को उससे प्यार हो गया। जिसके बाद उसने स्टूडेंट को ट्यूशन के बहाने घर बुलाना शुरू कर दिया। इसी दौरान उसको भी अपनी टीचर से प्यार हो गया। इतना ही नहीं छात्र इस दौरान टीचर के लिए कुछ भी करने को तैयार था।

काफी समय तक चले प्रेम प्रसंग के बाद एक दिन अचानक दोनों गायब हो गए तो छात्र के परिजन थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। परिजनों ने बताया कि छात्र अपनी बुआ के घर अंबाला जाने के लिए कहकर गया था, लेकिन न तो वह वहां पहुंचा और न ही लौटकर आया। उनके शिक्षिका पर शक जताने पर पुलिस ने जब शिक्षिका के घर जाकर पड़ताल की तो पता चला कि महिला टीचर भी उसी दिन से गायब है। खबर के अनुसार आखिरी बार छात्र को शिक्षिका के साथ देखा गया था। इसके बाद पुलिस ने शिक्षिका के मूलनिवास मुजफ्फरनगर में भी तलाश की, लेकिन वह वहां भी नहीं मिली।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post