Latest News

Monday, 16 May 2016

पत्नी की मौत के आरोप से परेशान पति ने दो बच्चों संग ट्रेन के आगे कूदकर जान दी


मथुरा- के थाना हाई वे क्षेत्र स्थित बाजना पुल के पास एक पिता ने अपने बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली ।मृतक ने ये आत्महत्या अपनी पत्नी की हत्या के आरोप खुद के ऊपर लगाए जाने के चलते की ।
दिल्ली आगरा रेल ट्रेक पर सोमवार की सुबह उस समय हड़कम्प मच गया जब पिता ने अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली । दरअसल मथुरा की अमर कॉलोनी के रहने वाले हेमंत कुमार ने आगरा दिल्ली रेल ट्रेक पर अपने बेटे गोकुलेश और बेटी पायल के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी । जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी । तीन लोगों द्वारा आत्महत्या किये जाने की सुचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुँच गयी । मौके पर पहुँची पुलिस ने जब शवों की तलाशी ली तो मृतक के पास से एक सुसाइड लेटर मिला जिसमे उसने आत्महत्या की बजह पत्नी की हत्या का आरोप बताया ।और लिखा है की मेरी बात का विश्वास पुलिस को नहीं था जिसकी बजह से उसने आत्महत्या की। वहीँ अगर हेमंत के  दोस्तों की मानें तो वह पिछले एक हफ्ते से बहुत जयदा तनाव में था । और बच्चों को लेकर घर से बहार निकला हुआ था । हेमंत के दोस्त ज्ञान सिंह के अनुसार उसने उसे समझने का प्रयास भी किया था ।उधर पुलिस का कहना है की हेमंत की पत्नी रेनू की मौत के मामले में उसके ससुरालीजनों ने शिकायत की थी ।

 मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और मृतक के पास से मिले सुसाइड लेटर के आधार पर जांच शुरू कर दी है ।लेकिन बड़ा सवाल ये है की पुलिस अगर हेमंत की पत्नी की  मौत के मामले में सही तरह से जांच कर लेती तो शायद हेमंत को अपने बच्चों के साथ आत्महत्या न करनी पड़ती ।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post