Latest News

Thursday, 26 May 2016

पानी भर रहे बुजुर्ग को पीट पीट कर उतारा मौत के घाट



-उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं के कोतवाली बिसौली के गांव अजनाबर में पीने के पानी भरने के लिए एक बुजुर्ग को लाठी डंडे से पीटकर मार डाला।जहां एक ओर पानी के सूखे को लेकर लोग परेशान है।वही गांव अजनाबर में खूनी संघर्ष हो गया।बीती शाम घटना से गांव में तनाव पूर्ण माहौल है।आपको बताते चले कि सरकारी नल पर दो घूंट पीने को पानी भरने के लेकर एक बुजुर्ग हरिनाम (60) की पीटपीटकर हत्या के मामले में पुलिस अभी जांच पडताल की बात कह रही है।लेकिन पानी का रंग खूनी संघर्ष में लाल हो गया।हाँ पुलिस पीएम रिपोर्ट के बाद ही हत्या का कारण बताने की बात कह रही है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों पक्ष के दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।
- सरकारी हैंडपंप पर हरिनाम व मौरसिंह पक्ष में विवाद बच्चों से शुरू हुआ।गाली- गलौज होने के बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। और जिसमें परिजन घायल बुजुर्ग हरिनाम को अस्पताल ले गये।तब तक वह मौत के आखोश समा गया।
तो वही दुबी जुबान यह भी बात सामने आ रही है।कि बुजुर्ग की जान दहशत के चलते चली गई।हाँ एक ईट बुजुर्ग को लगी।खैर यह तो पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पायेगा।बरहाल दो घूंट पीने के पानी के विवाद में बुजुर्ग का खून बह गया।बुजुर्ग को इसकी कीमत अपनी जान देखकर चुकानी पड़ी-

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post