Latest News

Tuesday, 3 May 2016

समंदर में मिली सेक्‍स डॉल तो समझ लिया परी ,ले आया घर


जकार्ता। इंडोनेशिया में एक मछुआरे के साथ अजीब ही वाकया हो गया। समंदर में उसे एक ऐसी 'चीज' मिली जिसकी आकृति बिल्‍कुल किसी महिला जैसी थी और मछुआरे को लगा कि वह कोई परी है।

वह इस 'चीज' को अपने साथ ले आया और बाद में उसे पता चला कि यह कोई परी नहीं बल्कि एक सेक्‍स डॉल है। एएफपी की रिपोर्ट के अनुसार 21 साल के इस मछुआरे को समंदर में यह सेक्‍स डॉल तैरती हुई दिखाई दी। उसे इस बात का जरा भी आभास नहीं था कि यह सेक्‍स डॉल है और उसने इसे आसमान से नीचे आई परी समझ लिया। इसके बाद वह इस डॉल को अपने साथ घर ले आया। हालांकि, इस पूरे वाकये के दौरान उसके मन में सेक्‍स नाम का शब्‍द दूर-दूर तक नहीं था।

घर आने के बाद उसने इस डॉल को अपनी मां को दिखाया। इसके बाद जो वाकया हुआ वह और भी अजीब था। मछुआरे की मां ने कई दिनों तक इस सेक्‍स डॉल की देखभाल की और रोजाना उसके कपड़े तक बदले। मछुआरे के गांव के लोगबाग इस डॉल को 'एंजल चाइल्‍ड' कहने लगे और उन्‍हें लगा कि यह आसमान से गिरी है।

हालांकि, बाद में जब यह मामला पुलिस तक पहुंचा तब जाकर लोगों को पता चला कि जिस चीज को वे परी समझ रहे थे, वह वास्‍तव में एक सेक्‍स डॉल है। इलाके के पुलिस चीफ ने कहा, 'हमारी एक टीम ने इस चीज की जांच की। तब उसने पाया कि यह तो एक सेक्‍स डॉल है।'

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post