Latest News

Sunday, 29 May 2016

शराबी के लिए पैसे न देने पर पत्नी को पीटा गर्भवती पत्नी ने कियाआत्मदाह का प्रयास


शराबी के लिए पैसे न देने पर पत्नी को पीटा गर्भवती पत्नी ने कियाआत्मदाह का प्रयास
शराबी पति फरार, गंभीर हालत में ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल।

बुलंदशहर के बुगरासी क्षेत्र में बाहरी राज्यों से लाई जा रही व कच्ची शराब गली-मौहल्लों में खुलेआम बिक्री की जा रही है। पुलिस प्रशासन का इस तरफ कोई ध्यान नही है। ग्रामीणों का आरोप है कि शिकायत के बावजूद भी पुलिस कोई कार्यवाही नही होती, यही नही शराब बेचने वाले पुलिस व सपा नेताओं का सरंक्षण बताकर धौंस जमाते है।
क्षेत्र के ग्राम किरयावली में सुबह-सुबह एक शराबी युवक ने अपनी पत्नी से शराब पीने के लिये पैसों की मांग कर दी, कई बार मांगने के बाद पत्नी ने कहा कि में कहां से लाऊ, इसी बात से झल्लाये पति ने जमकर मारपीट की। ग्रामीणों ने बताया कि पत्नी ने इसी बात को लेकर केरोसिन डालकर आग लगा ली जिसके चलते पति फरार हो गया। पडोसियों ने अधजली गर्भवती महिला को गंभीर हालत में बुगरासी किसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत गंभीर बनी हुई है। ग्राम प्रधान ब्रिजेश देवी ने बताया कि घर-घर में सस्ते दामों में बिक रही शराब से महिलाओं का उत्पीडन हो रहा है। महिलाए शिकायत के बावजूद भी अपने को सुरक्षित महसूस नही कर रही है।
ग्रामीण बुजुर्ग सहित कई महिलाओं ने बताया कि शराब बिक्री पर प्रतिबंध लगाना समाज की भी जिम्मेदारी बनती है, मगर पुलिस-प्रशासन का कोई सहयोग नही मिलपाने पर हम लोग रिस्क नही ले सकते।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post