Latest News

Saturday, 21 May 2016

बाप, सगे भाई ने नेत्रहीन-मंदबुद्धि लड़की से महीनों किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर चला पता


 पीलीभीत। बाप-बेटी और भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से सामने आया है. यहां एक कलयुगी बाप और सगा भाई अपने ही घर के इज्जत को महीनों लूटते रहे. मामला तब सामने आया जब 13 साल की नेत्रहीन और मंदबुद्धि लड़की प्रेग्नेंट हो गई और उसका पिता उसका एबॉर्शन कराने के लिए बरेली के हॉस्पिटल गया. लड़की पांच माह की गर्भवती है.
ईटीवी उप्र की रिपोर्ट के अनुसार यह शर्मनाक वाक्या कोतवाली सदर क्षेत्र की है. इस घटना से लोग हैरान हैं और विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में पिता को हिरासत में लिया है जबकि दूसरा आरोपी उसका सगा भाई फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

13 साल की यह किशोरी नेत्रहीन और मन्दवुद्धि है. इस उम्र में यह किशोरी 5 माह के गर्भ से है. मामला तब खुलकर सामने आया जब इसका पिता इसका गर्भपात करवाने जिला बरेली लेकर गया लेकिन चिकित्सकों ने मना कर दिया. जानकारी होने पर मां भी मामले को दबाना चाहती थी, लेकिन किसी तरह सबसे बड़े भाई को शक हो गया और उसने घर की अन्य महिलाओं के साथ किशोरी से पूछताछ की तो बमुश्किल किशोरी ने अपने पिता और एक भाई की अश्लील हरकतों के बारे में बता दिया. यह सुनते ही उसके होश उड़ गए, लेकिन इस भाई ने पिता और भाई को कानून के हवाले करने की ठान ली. इस दौरान किशोरी का पिता बेशर्मी से गर्भपात कराने की कोशिश की भी कहानी सुना दी. उसने कहा कि उसे महीने दो महीने के ही गर्भ का अंदेशा था.

मामले की जानकारी होने पर एएसपी पीलीभीत विकास कुमार वैद्य खुद मौके पर पहुंचे और महिला पुलिस की मदद से जांच की. एएसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी पिता और भाई के खिलाफ दुष्कर्म, पास्को एक्ट आदि सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दुष्कर्म के आरोपी भाई को तलाश कर रही है.

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post