Latest News

Sunday, 15 May 2016

बेटियों का कबूलनामा...हां हमने अपने पिता को मार डाला, करता था अश्लील हरकतें


रोज-रोज अश्लील हरकतों से परेशान दो बेटियों ने ऐसा कदम उठाया की सभी की रूह कांप गई. रिश्ते और मानवता को शर्मशार करने वाल ये मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के राज नगर का है. यहां शराबी बाप द्वारा रोज-रोज नशे में अश्लील हरकत और रेप के प्रयास से अजीज आ कर दो बहनों ने अपने पिता को ऐसा सबक सिखाया की सभी दंग है.


मेरठ के मेडिकल थाना इलाके के राजनगर कालोनी में कलयुगी बाप की अश्लील हरकतों से परेशान बेटियों ने अपने ही पिता की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी. प्रदेश १८ की रिपोर्ट के अनुसार घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारोपी दोनों बेटियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

रिश्ते और मानवता को शर्मशार करने वाल ये मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के राज नगर का है. यहां करण नाम का एक शख्स अपने परिवार के साथ रहता था. गुरुवार सुबह करण सिंह की हत्या उसी की दोनों बेटियों ने मिलकर कर दी. हत्या करने के बाद दोनों बेटी राधा और रौशनी थाने पहुंच गई और सारी घटना पुलिस को बताई. दोनों लड़कियों की माने तो उनका पिता काफी समय से उन पर गंदी नजर रखता था और कल रात नशे में उनके पिता ने बड़ी बेटी राधा से जबरदस्ती करने की कोशिश की. अपने आप को बचाने के लिए दोनों बहनो ने मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी.

जिस तरह से दोनों बहनों ने थाने पहुंचकर बताया कि उन्होंने अपने पिता की हत्या की. लेकिन वारदात के कुछ ही घंटो बाद मामला उलझता नजर आ रहा है. पुलिस अधिकारीयों का इस मामले में कहना है कि मृतक करण सिंह कल रात अधिक शराब पीकर घर आया था और नशे में उसका सर दीवार में जा लगा और इसी वजह से उसकी मृत्यु हो गई. वहीं अधिकारी इस पूरे पहलू की भी जांच करने की बात कह रहे हैं.

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post