Latest News

Sunday, 15 May 2016

यूपी सपा के बाप की जागीर नहीं, हम खोलेंगे दलित-मुस्लिम विरोधी सपा की पोल- एआईएमआईएम




लखनऊ

एक न्यूज चैनल के प्रोग्राम में सपा नेता ने उस वक्त चुप्पी साध ली जब एंकर ने बुंदेलखंड का जिक्र कर दिया। दरअसल एक न्यूज चैनल के टॉक शो में बीजेपी, सपा, एआईएमआईएम आदि राजनीतिक संगठनों के नेता शामिल थे।
जिसमें न्यूज एंकर ने सपा के नुमाइंदे से सवाल किया कि आपने 4 साल में ऐसा क्या किया है जो अवाम आपको दोबारा वोट देगी? इस पर सपा नेता अतहर खान कहा कि हमने लेपटॉप, साइकिल, कन्या धन दिया। इस पर एंकर ने बुंदेलखंड का जिक्र कर दिया। इस पर सपा नेता ने कहा कि बुंदेलखंड में सब ठीक है। बाद में कहा कि 1-2 जिलों को छोड़कर सब ठीक है।
इस पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन नेता शादाब चौहान ने दो जिलों के नाम पूछ लिए। जिसके बाद सपा नेता ने चुप्पी साध ली।
शादाब चौहान ने कहा कि एमआईएम दलित-मुसलमानों पर अत्याचार करने वाली समाजवादी पार्टी की पोल खोलेगी और अवाम के बीच में हक की आवाज़ लेकर जाएगी।
उन्होंने आरोप लगाया कि आज तक किसी हुकूमत में इतने दंगे नहीं हुए, जितनें समाजवादी सरकार में हुए। हमारे बच्चों की लाशों पर इनके मंत्री कहते हैं कि र्सिबया में सब मर गए होते अगर ठंड से मरते।
शादाब चौहान ने चैलेंज किया कि असदुद्दीन ओवैसी का एक भी बयान संविधान के खिलाफ हो तो दिखाओ। उन्होंने उप चुनाव में दो रैलियां की, क्या कोई सांप्रदायिक दंगा हुआ? फिर क्यों ओवैसी को यूपी में बोलने की परमिशन नहीं है?
उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी संविधान की सबसे बड़ी दुश्मन है। उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी के बाप की जागीर नहीं।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post