Latest News

Monday, 9 May 2016

श्रद्धालुओ का कीमती सामान चुराने वाला साधू रूपी गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे


उज्जैन। साधु के वेश में शिप्रा नदी के घाटों से श्रद्धालुओं के बैग, पर्स व कपड़े चुराने वाली गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ी है। उप्र के बाराबंकी से आए लोगों के चार डेरों पर सर्चिंग के दौरान डीआईजी व पुलिस के होश उड़ गए। कचरे, गोबर, जमीन में नोटों की गड्डियां मिली। डेरों की तलाशी में करीब 5 लाख रुपए नकद, सोने-चांदी के आभूषण, 100 से अधिक मोबाइल, क्रेडिट कार्ड, एटीएम कार्ड सहित अन्य सामान मिला। 50 से अधिक महिला-पुरुषों को गिरफ्तार किया है। वहीं दो बसों में भरकर महिलाओं व नाबालिगों को नरवर व महिला थाने भेज दिया गया। डीआईजी राकेश कुमार ने बताया कि गुरुवार को दत्त अखाड़ा क्षेत्र में शिप्रा नदी में स्नान कर रहे एक व्यक्ति की पेंट साधु जैसा युवक चुराकर ले जा रहा था।
इस पर लोगों ने उसे पकड़ लिया। भूखी माता मंदिर अस्थाई थाने पर ले जाकर पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपने अन्य साथियों के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने दत्त अखाड़ा क्षेत्र से ही 16 लोगों को गिरफ्तार किया। इनके झोलों में बड़ी संख्या में मोबाइल व रुपए मिले थे।
इसके बाद इनके लालपुल के आसपास दो डेरों, बड़नगर रोड बायपास व हरिओम ढाबे के समीप चार डेरों में दबिश दी गई। यहां से करीब 50 से अधिक महिला व पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है। दो बसों में नाबालिगों व महिलाओं को भरकर नरवर व महिला थाने भेज दिया गया।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post