Latest News

Tuesday, 14 June 2016

सत्ता के नशे मे सपा नेता ने पड़ोसी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट


क्राइम अपडेट ब्यूरो
मेरठ:  उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पैसों के विवाद को लेकर एक सपा नेता द्वारा पड़ोसी को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मामला मेरठ जिले के लिसाडी गेट थाना इलाके का है। यहां का निवासी नसीम अहमद एक कमेटी चलाता था। वहीं के रहने वाले सपा नेता राजऊद्दीन उर्फ राजू ने भी नसीम के पास कमेटी डाली थी। सपा नेता राजू ने कमेटी का पैसा तो उठा लिया लेकिन बाद में उसने हर महीने जमा करने वाली किश्त देना बंद कर दिया।

बताया जा रहा है कि कमेटी 3 लाख रूपए की थी। जिसके 60 हजार रूपए सपा नेता ने नसीम को देने थे। लेकिन पैसा न देने के कारण नसीम सपा नेता से अपने पैसों की मांग करने लगा। सत्ता के नशे में सपा नेता पैसा देने को तैयार नहीं था। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

मंगलवार को सपा नेता राजू ने नसीम को पैसे देने के बहाने अपनी फैक्ट्री में बुलाया और वहां पर उसे गोली दी। गोली लगने के बाद नसीम वहीं जमीन पर गिर पड़ा और कुछ समय के बाद ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर नसीम के परिजन भी फैक्ट्री पहुंच गए और मामले के बारे पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नसीम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मेरठ के एस.पी. सिटी ओम प्रकाश का कहना है कि आरोपी सपा नेता राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post