Latest News

Friday, 3 June 2016

कुएं के सफाई के दौरान मिले नर कंकाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कब्जे मे लिया


बिग ब्रेकिंग न्यूज  -ललितपुर। थाना तालबेहट के कड़ेसरा कलां ग्राम की । जहां इस वक्त सूखे का अकाल है। सूखे को देखते हुए एक प्राचीन कुआं जो लंबे समय से वीरन पड़ा था। उसकी सफाई करने के लिए कुछ लोगों को लगाया गया ताकि लोगों को पीने लायक पानी मिल सके। कुछ लोग इस कुएं की सफाई करने के लिए पहुंचे। कुछ मजदूर ऊपर खड़े थे तो कुछ मजदूरों को कुएं के नीचे उतारा गया था ताकि कुएं की ठीक से सफाई हो सके। कुएं की सफाई करते वक्त मजदूरों को पहले एक नर कंकाल मिला। नर कंकाल मिलने से कुएं की सफाई कर रहे  मजदूर घबरा गये । उन्होंने अपने साथियों को इसकी जानकारी दी।

वहीं, दूसरी ओर कुएं में नर कंकाल मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। सूचना पाकर संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गई। नर कंकाल को बाहर निकाला गया। नर कंकाल के मिलने के बाद पुलिस को संदेह हुआ तथा सफाई के लिए दोबारा उतारा गया। इस प्रकार से कुएं से एक के बाद एक कई नर कंकाल मिल रहे हैं । मामला गंभीर होने पर पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी लेने के बाद कुएं मे मिले नर कंकालों को कब्जे में लेकर कुएं में और नर कंकालों की तलाश की जा रही है।

एक दर्जन से अधिक मिले नर कंकाल

सूचना के आधार पर अब तक कुएं से एक दर्जन से अधिक नर कंकाल मिले हैं। इन नर कंकालों को बाहर निकालने में पुलिस को घंटों लग गए। ये नर कंकाल किसके हैं। इनकी शिनाख्त कर पाना मुमकिन नहीं है।

डीएनए टेस्ट के लिए भेजा लैब

पुलिस के लिए ये मामला गले की फांस बन गया है क्योंकि पुलिस को मालूम नहीं कि मिलने वाले कंकाल पुरुष के हैं या फिर स्त्री के। इसलिए कंकालों को डीएनए टेस्ट के लिए लैब में भेजा जा रहा है ताकि जानकारी मिल सके। वहीं, लैब में नर कंकाल कितने पुराने हैं इसकी भी जांच की जाएगी। संभावना जताई जा रही है कि उक्त कुआं कातिलों के लिए सुरक्षित अड्डा होगा। लोगों की हत्या करने के बाद कृत्य छिपाने के उद्देश्य से शवों को कुएं में धकेल दिया जाता होगा।





No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post