Latest News

Saturday, 4 June 2016

उत्तराखंड: भूत ने किया गर्ल स्टूडेंट का रेप,पैदा हुए जुडवा बच्चे




हरिद्वार । भूत द्वारा प्रेगनेंट किए जाने का दावा करने वाली छात्रा उत्तराखंड की रहने वाली है। युवती की कही एक भी बात पर कोई विश्वास करने को तैयार नहीं है। मामला सामने तब आया जब युवती पुलिस थाने पहुंच गई और पुलिसकर्मियों से चीख-चीख कर अपने बच्चों को खोजने की गुहार लगाने लगी। संबंधित थाने की पुलिस के अनुसार यह युवती पढ़ी-लिखी है और अग्रेंजी फरार्टेदार बोलती है।युवती ने यह भी बताया कि वो इंजीनियरिंग की छात्रा भी है।
हरिद्वार में भूत ने एक छात्रा को गर्भवती कर दिया। हरि की नगरी हरिद्वार में मामले को लेकर पुलिस के भी होश उड़े हुए हैं। हरिद्वार में एक भूत ने बवाल मचा रखा है। भूत का दिल एक 26 साल की युवती पर आ गया। भूत युवती की ओर इस कदर पागल हुआ कि रात के वक्त युवती के घर पहुंच गया। रात के वक्त भूत ने छात्रा के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके बाद युवती ने जुड़वा बच्चों को जन्म भी दिया।अब भूत बच्चों को लेकर फरार है। यह किस्सा सुनकर सब चकराए हुए हैं।
युवती के पास एक डायरी भी है। पुलिस ने बताया कि युवती ने उसकी एक डायरी भी गुम हो जाने की बात कही है जिसमें उसकी अजीबोगरीब आपबीती लिखी है। युवती के इस दावे ने हरिद्वार में सनसनी फैला रखी है। बहरहाल पुलिस युवती को अर्धविक्षिप्त मान कर चल रही है। मामले की छानबीन कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती की मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही है, उसके परिजनों से मुलाकात करने के बाद ही कोई निर्णय लिया जा सकेगा। हैरान कर देने वाली बात यह कि युवती ऐसा दावा आखिर क्यों कर रही है? खबर वायरल होने के बाद लोगों में युवती के बारे में गहराई से जानने की इच्छा तेजी से बढ़ रही है। आपको बता दें कि ऎसी ही घटना से मिलती जुलती घटना के बारे में एक विदेशी युवती ने बताया था। विदेशी युवती का दावा था कि एक अदृश्य छाया ने उसके साथ यौन संबंध बनाया था।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post