Latest News

Friday, 3 June 2016

भगतपुर मे नकाबपोश बदमाशो ने लूटपाट के बाद महिला के साथ किया गैगंरेप।


मुरादाबाद  । मौहम्मद अली
भगतपुर । भगतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पाड़ली बाजे निवासी एक व्यक्ति ने शुक्रवार को भगतपुर पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि  उसके घर पर  उसकी बेटी के रिश्ते बाले मेहमान आये थे ।
तब घर के लोगो ने मेहमानो को शाम को आठ बजे बिदा किया ओर सौ गये तभी रात मे करीब 12 बजे के बाद आधा दर्जन से अधिक बदमाश घर मे घुस आये ओर घर मै घुसते ही महिलाओ को गन पॉइंट पर लेकर  उनके नाक कान गले से करीब एक लाख रुपये की सोने चांदी के जेवर  ब नगदी छीन लिए।
ओर फिर पड़ोस मै रह रहे उसके भाई के घर की महिलाओ से भी नगदी सहित  करीब  एक लाख रुपये का जेवर लूट लिया तब  उसकी पत्नी ने विरोध किया तब बदमाश  उसकी पत्नी को कमरे मै खींचकर ले गये और फिर  उसके साथ बारी बारी से गैंगरेप करने लगे तब महिला की चीख पुकार कर मकान की छतो पर सौ रहे घर बाले उठकर  आये तब घर व पड़ोस मे जाग होते देख बदमाश भाग निकले।

महिलाओ ने गांव के ही दो लोगो को पहचानने का दावा किया है जबकि चार अन्य लोगो के मुँह पर ढाटे लगे हुए थे और बो लोग भी भाषा से गांव के ही प्रतीत हो रहे थे ।

भगतपुर थाना  अध्यक्ष योगेश कुमार यादव ब चौकी प्रभारी दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि पाड़ली बाजे की गैंगरेप की तहरीर मिली थी  उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है  ओर जांच की जा रही है आरोपियो के घरो पर दबिश दी गई थी परंतु बह लोग घरो से फरार है ।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post