Latest News

Thursday, 2 June 2016

वर्तमान व पूर्व प्रधान तथा उनके समर्थकों मे जमकर चले लाठी डंडे, दर्जन भर घायल ।


मुरादाबाद । मौहम्मद अली
थाना भगतपुर के ग्राम पंचायत पाड़ली बाजे के ग्राम प्रधान राजेन्द्र सिंह ने चुनाव जीतने के कुछ दिन बाद ही बोलेरो गाड़ी खरीदी थी । गांव के पूर्व प्रधान पुत्र संन्तराम सिंह ने बताया कि  भगतपुर पुलिस को कई बार सूचना दी कि प्रधान राजेन्द्र सिंह उनके घरो पर  आकर हूटर बजाकर उनकी मजाक बनाता है तथा चिड़ाता है तब भगतपुर पुलिस ने पूर्व प्रधान की सूचना को हल्के मे ले लिया और  उसका नतीजा  बुधवार को देखने मिला ।


बुधवार की शाम को जब प्रधान, ने पूर्व प्रधान समर्थको के घरो के सामने हूटर बजाया तो पूर्व प्रधान समर्थको ने हूटर का विरोध कर दिया तथा गाली गलौज हो गई तब कुछ ही समय मै दोनो पक्षो के सैकड़ो लोग पूर्व प्रधान संतराम के घर के सामने इकट्ठा हो गए तथा जमकर  लाठी डंडे चले तथा हवा मे अवैध हथियार लिये एक दूसरे को जमकर मारा पीटा ।तब पूर्व प्रधान संतराम ने पुलिस को झगड़े की सूचना दी सूचना पाकर मौके पर पहुँचे थाना अध्यक्ष योगेश कुमार  यादव व चौकी प्रभारी दिनेश कुमार शर्मा   पुलिस बल के साथ  मौके पर पहुंचे तब भी गांव के लोग झगड़ा कर रहे थे तब पुलिस को देखकर झगड़ा करने बाले भाग खड़े हुए ।
भगतपुर पुलिस ने कुछ लोगो को पकड़कर लिया ओर थाने ले गए । झगड़े मे दर्जन भर महिला पुरूष घायल हुए जिसमे पुलिस ने घायलो को उपचार के लिए मुरादाबाद भेज दिया है । तथा दोनो पक्षो कि तरफ से  आठ  आठ लोगो व कुछ आज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रधान पक्ष की तरफ से प्रधान राजेन्द्र सिंह, तेजराम सिंह, सोमपाल सिंह,  इमरान,  अहसान, याकूब, भाई खां  ओर छोटे के खिलाफ तथा पूर्व प्रधान संतराम सिंह की तरफ से संतराम सिंह, पिन्टू लाला ,अनुज कुमार, उमराव सिंह, सन्तोष कुमार, दारा सिंह, पप्पू सिंह और धर्मपाल के खिलाफ गंभीर धाराओ मे भगतपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है जिससे कि आगे झगड़े की हिम्मत ही न जुटा सके ।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post