Latest News

Friday, 3 June 2016

भजन-कीर्तन से नहीं, अब तलवारों से बनेगा राममंदिर- साध्वी देवा ठाकुर




बाड़मेर, राजस्थान। अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और देवा फाउंडेशन की संस्थापक साध्वी देवा ठाकुर ने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा है कि भारत देश राम का है, यहां जो राम बोलता है, उसे ही रहने का हक है।

ईनाडु की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने पाकिस्तान सीमा से सटे राजस्थान के बाड़मेर जिले में बयान दिया कि राममंदिर के लिए खून बहाना पड़ेगा। अब भजन कीर्तन से नहीं, तलवारों से राममंदिर बनेगा और तलवार खून मांगती हैं। उन्होंने कहा कि धर्म के लिए मरना-मारना कोई नई बात नही हैं। राममंदिर बनवाने में इस्लाम के अनुयायी भी सहयोग करें।

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी पर टिप्पणी करते हुए साध्वी ने कहा कि आज स्वामी हिंदूवाद की बात कर रहे हैं लेकिन उनको अपने परिवार में भी झांक कर देख लेना चाहिए। उनकी खुद की बेटी इस्लाम से प्रभावित है। देवा ठाकुर ने बीजेपी और संघ को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्हें फिर से सामने चुनाव नज़र आ रहे हैं या हिंदुओं को वो फिर से ठंडा करना चाहते हैं, इसलिए वो राममंदिर के मुद्दे को दबा रहे हैं। बीजेपी और संघ ने कहा है कि इस मुद्दे को दबाएं नहीं, बल्कि बाबरी मस्जिद को जिस जोश से तोड़ा था, अब मंदिर भी उसी जोश से बनवाएं।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post