Latest News

Sunday, 26 June 2016

बलात्कार के बाद मासूम की हत्या,खेत मे मिला शव


काशीपुर । सात वर्षीय बच्ची का शव खेत में मिलने से समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। मौके पर पहुंचे सीओ और कोतवाल ने आवश्यक जानकारी हांसिल कर बच्ची का शव पोस्टमार्टम को भिजवा दिया।

ग्राम भवानीपुर थाना भगतपुर जिला मुरादाबाद (यूपी) निवासी ब्रजपाल सिंह ठाकुरद्वारा रोड स्थित एक पेपर मिल में सुपरवाइजर हैं और पिछले कई सालों से टांडा उज्जैन क्षेत्र में अलीगंज बस स्टैण्ड के निकट ढकिया गुलाबो रोड पर परिवार समेत किराये के मकान में रहते हैं।
शनिवार रात घर के समीप देवी जागरण का आयोजन था। इस आयोजन में उनकी सात वर्षीय  पुत्री आयुषि भी गयी थी। बताया गया है कि रात्रि करीब डेढ़ बजे आयुषि पड़ोस की ही एक बच्ची के साथ कुछ लेने घर आयी थी और थोड़ी देर में आने की बात कहकर चली गयी थी।  देर तक न आने पर उसकी खोजबीन की गयी किन्तु कुछ पता नहीं चला। जबकि साथ गयी बच्ची अपने घर पर सो रही थी।


सुबह करीब 6 बजे टांडा उज्जैन पुलिस चौकी प्रभारी प्रहलाद सिंह बिष्ट को सूचना मिली कि ढकिया गुलाबो क्षेत्रान्तर्गत एक खेत में खड़ी करेले की फसल के बीच बच्ची का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही चैकी प्रभारी बिष्ट मौके पर जा पहंुचे । इधर सीओ जीसी टम्टा व कोतवाल ओपी शर्मा भी मौके पर पहंुच गये तथा तमाम लोगों से मालूमात कर बच्ची की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। आयुषि के रूप में मृतका की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया। शव को देखकर आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की गयी है। समाचार लिखे जाने तक पोस्टमार्टम प्रक्रिया चल रही थी। उधर इस मामले में पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पेपर मिल सुपरवाइजर ब्रजपाल सिंह अपने दस वर्षीय पुत्र शगुन के साथ ही पुत्री आयुषि को भी बहुत प्यार करते थे। आयुषि की मौत से वह सदमें में आ गये हैं, वहीं मां मीरा का भी रो-रोकर बुरा हाल है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि देवी जागरण में गई देवी समान उनकी बेटी के साथ ऐसी अनहोनी घटना हो सकती है। दुःखी परिवार के साथ ही क्षेत्रभर के लोग इस घटना से स्तब्ध है तथा उम्मीद कर रहे हैं कि पुलिस शीघ्र ही इस घटना का खुलासा कर देगी।

पुलिस इस मामले की बारीकी से पड़ताल कर रही है। कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेने के साथ ही बच्ची का शव पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अभी तक पीड़ित परिवार की ओर से इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।-ओपी शर्मा, कोतवाली प्रभारी

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post