Latest News

Wednesday, 1 June 2016

पूजा के बहाने बाबा ने घर में बुलाकर की अप्राकृतिक यौनाचार की कोशिश


।जमशेदपुर। परसुडीह थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि पूजा करने के बहाने एक बाबा ने एक बच्चे को घर में बुलाकर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का प्रयास किया। वहीं, पुलिस ने पीड़ित के बयान पर आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।

                 (पुलिस की गिरफ़्त मे आरोपी बाबा)

थाना में दर्ज किये गए एफआईआर के मुताबिक 21 मई को पीड़ित बच्चे का परिवार के सदस्य किसी शादी समारोह मे गए थे। रात में पड़ोसी बाबा राकेश कर्मकार  ने उस बच्चे को रात को पूजा करने के बहाने घर बुलाया और उसके कपड़े उतार कर उसके साथ गलत हरकत करने लगा। बाबा की गलत हरकत देख बच्चा वहां से भागा और परिवार वालों को बताया।

परिवार वाले जब बाबा के घर पहुंचे तो वह वहां से भाग चुका था। उसके बाद पंचायत को इसकी सूचना दी गई। लेकिन पंचायत के द्वारा कुछ कार्रवाई नहीं होने के बाद बाबा के खिलाफ परसुडीह थाना में मामला दर्ज कराया गया।

इस संर्दभ मे परसुडीह थाना प्रभारी बी के चतुर्वेदी ने बताया कि पीड़ित के चाचा ने राकेश कर्मकार पर मामला दर्ज कराया है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि राकेश कर्मकार ने पीड़ित के साथ गलत हरकत की है।  उन्होंने बताया कि आरोपी बाबा उर्फ राकेश कर्मकार को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post