Latest News

Thursday, 16 June 2016

वाट्सएप पर सोनिया गांधी की आपत्तिजनक तस्वीर शेयर, बवाल में एक की मौत।




 जबलपुर- मैसेजिंग एप वाट्सऐप पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की आपत्तिजनक तस्वीर को लेकर मध्य प्रदेश के जबलपुर में गुरुवार को दो पक्षों में हुई मारपीट में एक शख्स की मौत हो गई जबकि छह अन्य घायल हो गए. इनमें से पांच की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

एसपी सिटी इंदरजीत बलसवार ने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान उमेश वर्मा नाम के शख्स की मौत हो गई.

कांग्रेस पार्षद ने बनाया था ग्रुप
कांग्रेस पार्षद जतिन राज के पक्ष के लोगों ने बताया कि विजय नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे लोगों के बीच बहस शुरू हो गई और देखते ही देखते एक शख्स ने चाकू निकाल लिया. राज ने स्थानीय लोगों से जुड़े रहने और बातचीत के लिए वाट्सएप पर 'विजय नगर फ्रेंड्स' नाम का एक ग्रुप बनाया था. आरोप है कि ग्रुप में प्रशांत नायक नाम के शख्स ने कांग्रेस अध्यक्ष की आपत्तिजनक तस्वीर शेयर की थी.

दोनों पक्षों में हुई तीखी बहस
तस्वीर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को बर्तन धोते हुए दिखाया गया था. तस्वीर में कैप्शन दिया गया था कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी की ये हालत कर दी है.' तस्वीर को लेकर पहले वाट्सएप पर बवाल हुआ फिर आधी रात के बाद अहिंसा चौक पर दो समूहों के लोग जमा हो गए. इस दौरान दोनों पक्षों में तीखी बहस हुई.

थाने के अंदर हुई हिंसा
इस बीच किसी ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी. सिटी एसपी ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस टीम वहां पहुंच गई और सभी को थाने चलकर बातचीत करने को कहा. थाने पहुंचने पर दोनों पक्षों के बीच बहस बढ़ गई और इसी दौरान उमेश वर्मा पर चाकू से हमला हुआ. उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई.

एसपी सिटी ने किया थाने में हिंसा से इनकार
घटना को लेकर एसपी सिटी ने हिंसा की बात स्वीकार की लेकिन थाने के अंदर घटना होने से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि हिंसा तब हुई जब दोनों समूह थाने जा रहे थे और रास्ते में ही उनके बीच मारपीट शुरू हो गई.

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post