Latest News

Thursday, 16 June 2016

रहस्यमय ढंग से गायब हुई पत्नी ने सामने आकर दर्ज कराये बयान कहानी मे आया ट्विस्ट


पटना: अपने पति के साथ सिलीगुड़ी जाते वक्त चलती ट्रेन में रहस्मय ढ़ंग से गायब हुई बैंककर्मी की पत्नी श्रुति ने बुधवार को रेलवेे पुलिस के सामने बयान दर्ज करवाया। हालांकि खुद के सही सलामत होने की खबर अपने पिता को दे चुकी थी, लेकिन सलामती की सूचना देने के बाद भी वो 15 दिनों तक ना तो अपने घर वापस आई और ना ही अपने पति के पास पहुंची लेकिन बुधवार को अचानक उसने पटना रेल एसपी को फोन कर बताया कि वो अपना बयान दर्ज करवाना चाहती है।

 बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश में पोस्टेड पति के साथ नहीं बनती थी। वो पटना में ही किसी लड़के के साथ रहना चाहती थी। लिहाजा अपने पति के साथ सिलीगुड़ी जाने के क्रम में वो अपने सामान के साथ बेगूसराय उतर गई, जहां से वो अपने मित्र के साथ पहले उत्तर प्रदेश गई। वहां से सिलीगुड़ी और फिर कोलकाता होते हुए पटना पहुंची।



एक जून को चलती ट्रेन से पति को सोते हुए छोड़कर श्रुति गायब हो गई थी। उस समय मीडिया में खबर आने के बाद श्रुति ने अपने पिता को फोन कर कहा है कि वो सुरक्षित है और अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है। इस बात की पुष्टि कटिहार के रेल एसपी ने की थी।

एक जून को देर रात राजेन्द्रनगर से कामाख्या स्थान जानेवाली कैपिटल एक्सप्रेस से बैंक अधिकारी की बीवी अचानक गायब हो हो गई थी। पटना के कंकड़बाग निवासी तथागत जो कि लखनऊ में बैंक मैनेजर के तौर पर कार्यरत हैं अपनी पत्नी श्रुति के साथ कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन से गर्मी की छुट्टी बिताने न्यू जलपाईगुड़ी जा रहे थे। राजेंद्रनगर स्टेशन से ट्रेन के खुलने के बाद पति-पत्नी दोनों अपनी-अपनी बेड पर सो गए थे। सुबह जब उनकी नींद खुली तो पत्नी अपने बेड पर नहीं थी।



इसके बाद उन्होंने कटिहार रेल थाने में अपनी पत्नी के लापता होने का मामला दर्ज कराया. पुलिस बैंककर्मी की पत्नी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर खोजबीन कर रही थी।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post