Latest News

Thursday, 11 August 2016

10 साल की बच्ची से गैंगरेप का प्रयास,एक आरोपी पुलिस गिरफ़्त मे


मुरादाबाद। लाख कोशिशों के बावजूद सूबे में बच्चियों महिलाओं की सुरक्षा राम भरोसे ही है, क्या बुलंदशहर क्या मुरादाबाद। हर जगह रोजाना महिलाओं बच्चियों को वहशी दरिन्दे अपना निशाना बना रहे हैं। कुछ ऐसा ही वाक्या मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में सामने आया है यहां अपने पिता को खाना देकर लौट रही 10 वर्षीय बच्ची को तीन युवकों ने बुरी नियत से दबोच लिया लेकिन बच्ची की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। जिसमें एक आरोपी को पकड़ लिया गया, जबकि दो भागने में सफल रहे। लोगों ने पकड़ में आए आरोपी की जमकर धुनाई कर दी। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया।

करना चाहते थे गंदा काम तभी...

थाना अंतर्गत लाइनपार निवासी एक व्यक्ति लाकडी फाजलपुर में निर्यात फर्म के बाहर चाय का ठेला लगाता है, उसकी दस वर्षीय बच्ची दोपहर में अपने पिता को खाना देने आई थी और जब वह खाना देकर वापस लौट रही थी। तभी कुछ दूरी पर एक फैक्ट्री का निर्माण कार्य चल रहा है, यहां तीन युवक चौकीदारी कर रहे हैं। इन तीनों ने बहाने से बच्ची को फर्म के अन्दर बुला लिया और उससे बुरा काम करने की कोशिश करने लगे। लेकिन इससे पहले की तीनों दरिन्दे अपने मंसूबों में कामयाब होते बच्ची की चीख पुकार सुन आसपास के लोग दौड़ पड़े और आरोपियों को दौड़ा दिया। दो आरोपी भागने में सफल रहे, जबकि वाजिद नामक युवक को पुलिस के हवाले करने से पहले जमकर धुनाई की गई।

दहशत में परिवार

घटना के बाद से बच्ची व उसका परिवार बेहद दहशत में है। उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है। पुलिस ने कहा की बाकी दोनों आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post