Latest News

Wednesday, 31 August 2016

ADO को दी सपा MLA के चाचा ने काम न करने पर गर्दन काटने की धमकी


मुरादाबाद: बिलारी ब्लॉक में तैनात सहायक विकास अधिकारी,पंचायत (एडीओ) त्रिजेंद्र सिंह ने बिलारी के सपा एमएलए मोहम्मद फहीम के चाचा हाजी मोहम्मद उस्मान पर जान से मारने का आरोप लगाया है। एडीओ त्रिजेंद्र सिंह का कहना है कि हाजी मोहम्मद उस्मान ने उनके ऑफिस में घुसकर सरकारी रिकॉर्ड फेंक दिए और धमकी दी कि मेरे मन मुताबिक काम नहीं किया तो तेरी गर्दन काट दूंगा। एडीओ ने डीएम से अपनी जान का खतरा बताया है।

अधिकारियों और कर्मचारियों में रोष व्याप्त
-एमएलए मोहम्मद फहीम के चाचा की धमकी के बाद बिलारी के अधिकारियों और कर्मचारियों में रोष व्याप्त है।
-दबी जुबान में सभी सपा एमएलए फहीम के परिवार की हनक की बात को स्वीकार कर रहे हैं।
-कर्मचारियों ने कहा कि हम इस तरह से किसी के दबाव में काम नहीं कर सकते हैं।



क्या कहना है एडीओ त्रिजेंद्र सिंह का ?
-एडीओ त्रिजेंद्र सिंह का कहना है कि सपा एमएलए फहीम के चाचा हाजी मोहम्मद उस्मान ने मेरे ऑफिस में आकर मुझे धमकी दी कि मैं सपा एमएलए का चाचा हूं। मेरा काम नहीं किया तो तेरी गर्दन काट दूंगा और यहां से तेरी लाश ही जाएगी। एडीओ त्रिजेंद्र सिंह ने कहा कि हाजी उस्मान मुझे आए दिन गलत काम करने की धमकियां देते हैं।

क्या कहना है हाजी मोहम्मद उस्मान का ?
-हाजी मोहम्मद उस्मान का कहना है कि उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं के लिए फोन पर एडीओ पंचायत से मिलने का समय मांगा था। एडीओ ने झूठ बोल दिया कि वह बिलारी में नहीं बल्कि मुरादाबाद में विभागीय मीटिंग में है। मैं जब ब्लॉक पंहुचा तो एडीओ त्रिजेंद्र सिंह अपने ऑफिस में थे। जिसके बाद त्रिजेंद्र सिंह ने उनसे अभद्रता शुरू कर दी। मैंने एडीओ की शिकायत डीएम से की है।



सपा एमएलए मोहम्मद फहीम ने कहा ?
एमएलए मोहम्मद फहीम ने कहा कि आरोप झूठे हैं। उनके परिवार के सदस्यों को बदनाम करने की साजिश है। मेरे चाचा उस्मान बिलारी में नहीं हैं। वह लखनऊ पीजीआई गए हुए हैं। उनके सगे साले को कैंसर है। जो गंगाराम हॉस्पिटल में एडमिट है। एमएलए फहीम ने कहा कि हो सकता है किसी अज्ञात व्यक्ति ने मेरे चाचा के नंबर से फोन कर दिया हो। उन्होने कहा कि मेरे परिवार का कोई भी सदस्य किसी से अभद्र व्यवहार नही करता।

क्या कहना है डीएम का ?
-डीएम ने शिकायत मिलने के बाद जांच के बाद ही कार्रवाई की बात कही है।
-पूरे मामले की जांच सीडीओ को सोंप दी गई है।

फोटो: सपा एमएलए फहीम के चाचा हाजी मोहम्मद उस्मान

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post