Latest News

Monday, 29 August 2016

मुरादाबाद-मैरिज हॉल मे घुसा तेंदुआ ग्रामीणों मे दहशत


मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा। शरीफ नगर में रविवार की तड़के तेंदुआ मैरिजहाल में घुस गया। राहगीरों ने गांव में आकर शोर मचा दिया। ग्रामीण एकत्र होकर पहुचे तो दीवार फांदकर भाग गया। इस दरमियान काफी देर तक रोड पर भी राहगीरों में दहशत कायम रही।
ठाकुरद्वारा-स्योहारा रोड पर शरीफ नगर से पूरब में आयशा मैरिजहाल के सामने प्रात: करीब 4 बजे रोड से गुजर रहे ट्रक चालक परिचालकों ने तेंदुआ बैठा देखा। वाहनों की हेडलाईट में रोड से हटकर मैरिजहाल में घुस गया। चालक-परिचालकों ने गांव में आकर शोर मचाया तो ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। धार्मिक स्थल से ऐलान कर लोगों को सचेत कर दिया गया।

इसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस भी घबराकर वापस लौट आई। बाद में ग्रामीणों की  भीड़ लाठी डंडे लेकर पहुंची तो तेंदुआ दीवार फांद कर पीछे जंगल में भाग गया। रात की घटना से ग्रामीणों में दहशत है। उनका कहना है, खेतों पर देर सबेर किसानों के साथ ईंट भट्टो पर कार्य करने वाले मजदुर आधी रात को उठकर मजदूरी करने जाते हैं। उनके साथ कभी भी हादसा हो सकता है।

ग्राम प्रधान एम इल्यास, मेंबर अनीस अहमद, मुबारिक बाबा, मोहम्मद असलम, कलवा सेठ, अनवार हुसैन, मोहम्मद अंसार, मोहम्मद वसीम, करीमुद्दीन, शमीम अहमद ने वन विभाग से तेंदुआ पकड़वाने की मांग की है।

-प्रतीकात्मक  तस्वीर।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post