Latest News

Saturday, 6 August 2016

अनदेखी के चलते तालाब मे तब्दील हुई काशीपुर की सड़कें


काशीपुर।  काशीपुर में मुरादाबाद हाईवे कल रात हुई बारिश के बाद तालाब में तब्दील हो चुका है।  जगह-जगह छोटे-छोटे गड्ढों के अलावा कई जगहों पर कई फुट पानी भरा हुआ है।  जिससे वाहन चालकों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।
 सड़कों के निर्माण हेतु शासन शीघ्र धन अवमुक्त करे: चीमा

विधायक हरभजन सिंह चीमा ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकार द्वारा उनके द्वारा शासन में प्रेषित सड़कों के प्रस्तावों पर ध्नाबंटन नहीं किया जा रहा है। उन्होंने मांग की है कि विधानसभा काशीपुर की सड़कों के प्रस्तावों के प्रति शासन शीघ्र धन आवंटित करे जिससे इन मार्गों का निर्माण कराया जा सके।

विधायक चीमा ने प्रेस को जारी बयान में प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके द्वारा विगत 2 वर्षों में काशीपुर की दर्जनों सड़कों के प्रस्ताव शासन में प्रेषित किए गये थे परन्तु सरकार द्वारा एक भी रूपया काशीपुर की सड़कों के लिए नहीं दिया गया है।

आज काशीपुर की सड़कें धूल फांक  रही हैं। लोगों का सड़कों पर चलना दूभर हो गया है। श्री चीमा ने कहा है कि उनके द्वारा भेजे गए सड़कों के प्रस्तावों पर ध्न अवमुक्त न करके प्रदेश सरकार द्वारा काशीपुर की घोर उपेक्षा की गई है।

उन्होंने बताया कि राज्य योजना के अन्र्तगत विगत 2 वर्षों से अब तक विभिन्न स्थानों पर 35 मार्गों के निर्माण के लिए प्रस्ताव भेजे जा चुके हैं, जिनके लिए शासन अभी तक ध्न आवंटन नहीं किया है। श्री  चीमा ने प्रदेश सरकार से पुरजोर माॅंग की है कि काशीपुर की इन सड़कों के निर्माण हेतु शीघ्र ध्न अवमुक्त किया जाए। अगर सरकार ने उनके प्रस्तावों पर ध्न अवमुक्त नहीं किया तो क्षेत्रा की जनता इसका बदला आने वाले चुनाव में कांग्रेस से अवश्य लेगी।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post